उदयपुर: होटल में शराब पार्टी में विवाद, युवक की चाकू मारकर की हत्या

उदयपुर के सूरजपोल थाना इलाके में स्थित होटल में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. होटल में हत्या की खबर से शहर में सनसनी फैल गई. युवक होटल में दो महिलाओं के साथ ठहरा था.

News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 3:07 PM IST
उदयपुर: होटल में शराब पार्टी में विवाद, युवक की चाकू मारकर की हत्या
उदयपुर के सूरजपोल इलाके में हुई वारदात। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 3:07 PM IST
उदयपुर के सूरजपोल थाना इलाके में स्थित होटल में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. होटल में हत्या की खबर से शहर में सनसनी फैल गई. सूचना पर सूरजपोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को एमबी होस्पीटल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक की शिनाख्त तीर्थ सोनी के रूप में हुई है.

युवक दो महिलाओं के साथ ठहरा था होटल में
जानकारी के अनुसार वारदात रविवार देर रात उदियापाल क्षेत्र में हुई. तीर्थ सोनी उदियापोल स्थित होटल सम्राट में दो महिलाओं के साथ ठहरा था. लेकिन महिलाओं के जाने के बाद होटल में तीन लोग और आए. उनके साथ तीर्थ सोनी ने शराब पार्टी की. इस दौरान उनमें आपस में विवाद हो गया. विवाद के दौरान युवकों ने चाकू से हमला कर तीर्थ की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए. होटलकर्मियों को जब घटना के बारे में पता चला उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने मौका मुआयना कर घटना के बारे में जानकारी ली. पुलिस ने हत्या के मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है. लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. मृतक के परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

राजस्थान में बारिश से अब तक 22 लोगों की मौत, कई बांध टूटे

जयपुर में रेप पीड़िता ने थाने में किया आत्मदाह, हुई मौत
First published: July 29, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...