एबीवीपी ने भारत गौरव यात्रा के लिए विधि महाविद्यालय में आयोजित किया संवाद कार्यक्रम

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने भारत गौरव यात्रा के लिए उदयपुर के विधि महाविद्यालय में संवाद कार्यक्रम आयोजित किया और युवाओं को मत के महत्व के बारे में जानकारी दी.

Kapil Shrimali | News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2019, 5:27 PM IST
Kapil Shrimali | News18 Rajasthan
Updated: February 11, 2019, 5:27 PM IST
युवा मतदाताओं में जागरूकता लाने के उद्देश्य से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की ओर से भारत गौरव यात्रा  निकाली जा रही है. इसे लेकर सोमवार को उदयपुर के विधि महाविद्यालय में युवाओं के लिए संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक प्रमुख श्रीवर्धन ने युवाओं को मत के महत्व के बारे में जानकारी दी. इस मौके पर विधि महाविद्यालय के डीन ओर एबीवीपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रो आंनद पालीवाल सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे. कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रिय प्रचारक प्रमुख श्रीवर्धन ने युवाओं से आह्वान किया कि देश की बागडोर उनके हाथ में है इसलिए युवा अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें ताकि देश के निर्माण में उनका सहयोग मिल सके.

इस मौके पर श्रीवर्धन ने वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उदाहरण देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री देश के लिए समर्पित हैं, इसलिए अपना अधिक से अधिक समय देश के विकास के लिए देते हैं.  इस यात्रा के तहत उदयपुर जिले में अलग- अलग स्थानों पर युवाओं में मतदान के प्रति जागरूकता लाने का काम किया जाएगा. साथ ही अपील की जाएगी कि वह देश में निर्माण में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले और अपने मत का प्रयोग करें.

ये भी देखें-
VIDEO : एबीवीपी का मिशन साहसी कार्यक्रम छात्राओं ने किया आत्मरक्षा के गुरों का प्रदर्शन


VIDEO: मारवाड़ी कॉलेज में बुनियादी सुविधाओं को लेकर एबीवीपी का हंगामा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...