लाइव टीवी

दो की हत्या का आरोपी जेल तोड़कर 17 साल से था फरार, पुलिस के हत्थे चढ़ा

News18 Rajasthan
Updated: November 1, 2019, 1:11 PM IST
दो की हत्या का आरोपी जेल तोड़कर 17 साल से था फरार, पुलिस के हत्थे चढ़ा
दो हत्या का आरोपी नाया मीणा जेल तोड़कर 17 साल से फरार था. पुलिस ने उसे ​दोबारा गिरफ्तार कर लिया है.

उदयपुर जिले की सलूंबर थाना पुलिस ने सलूंबर जेल तोड़कर (Jail Broke) 17 साल से फरार हुए हत्या के आरोपी (Accused Of Murder) को खोज निकाला.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान में उदयपुर जिले की सलूंबर थाना पुलिस (Salambur Thana Police) ने सलूंबर जेल तोड़कर (Jail Broke) 17 साल से फरार हुए हत्या के आरोपी (Accused Of Murder) को खोज निकाला. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करके फिर से जेल में डाल दिया है. हत्या के आरोपी नाया मीणा को 17 साल पहले जेल में बंद करके रखा गया था, लेकिन वह सलाखें तोड़कर भाग निकला था. नाया मीणा जेल से अकेले नहीं भागा था, बल्कि वह अपने साथियों को साथ लेकर भागा था.

पुलिस ने 17 सालों में कई बार किए प्रयास, लेकिन नहीं मिली थी सफलता

पुलिस ने आरोपी नाया मीणा और उसके साथियों को पकड़ने के लिए इन 17 सालों में कई प्रयास किए, लेकिन हर बार विफलता ही हाथ लगी. शुक्रवार की सुबह पुलिस को जब मुखबिर के जरिए यह सूचना मिली कि आरोपी पाटिया निचली सिंगरी गांव निवासी प्यारेलाल के संपर्क में है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए लोगों से पूछताछ करनी शुरू की. पुलिस एक-एक कड़ियां जोड़ते हुए आरोपी नाया तक पहुंच गई. पुलिस ने नाया को फिर से जेल में डाल दिया.

Salambur thana
पुलिस ने आरोपी नाया मीणा को पकड़ने के लिए इन 17 सालों में कई प्रयास किए, लेकिन हर बार विफलता ही हाथ लगी.


साथियों के साथ जेल तोड़कर आया था बाहर

सलूंबर थाना अधिकारी हनुमंत सिंह सोढा ने बताया कि आरोपी नाया मीणा 2 लोगों की हत्या के मामले में जेल में बंद था. वह जेल में बंदी जीवन बिता रहा था और एक दिन मौका निकाल कर जेल की सलाखें तोड़ कर अपने साथियों के साथ फरार हो गया है.

(उदयपुर से सतीश की रिपोर्ट)
Loading...

यह भी पढ़ें: राजस्थान नगर पालिका चुनाव 2019: आज जारी होगी अधिसूचना, पांच नवंबर तक नामांकन

सरकार से वार्ता विफल, थमे रहेंगे 104, 108 एंबुलेंस के पहिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 1:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...