उदयपुर में शाह ने कसा तंज, कहा- राहुल बाबा की आंखों पर चढ़ा है 'इटालियन चश्मा'
Udaipur News in Hindi

उदयपुर में शाह ने कसा तंज, कहा- राहुल बाबा की आंखों पर चढ़ा है 'इटालियन चश्मा'
उदयपुर में बीजेपी अध्यक्ष शाह ने विपक्ष पर जमकर निशाने साधे। फोटो फेसबुक

उदयपुर में संभाग के शक्ति केंद्र के प्रतिनिधियों के सम्मेलन में शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा की आंखों पर इटालियन चश्मा चढ़ा हुआ है.

  • Share this:
अजमेर व उदयपुर संभाग के दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक ही दिन में छह से अधिक सम्मेलनों व कार्यक्रमों में शिरकत कर युवाओं, किसानों और जनजातीय समुदाय समेत हर वर्ग से सीधा संवाद कायम किया. इस दौरान शाह ने एक तरफ जहां केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई, वहीं दूसरी तरफ विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. दोनों संभागों के एक दिवसीय दौरे के दौरान शाह ने उदयपुर में जैन संत शिवमुनि महाराज से आशीर्वाद लिया और नारायण सेवा संस्थान में दिव्यांग बच्चों के साथ भी समय बिताया.

उदयपुर में संभाग के शक्ति केंद्र के प्रतिनिधियों के सम्मेलन में शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा की आंखों पर इटालियन चश्मा चढ़ा हुआ है. किसी भी देश से बदला लेने में अब तक अमेरिका और इजराइल ही थे, लेकिन अब भारत भी उसमें शामिल हो चुका है. अनुसूचित जनजातीय सम्मेलन में शाह ने महाराणा प्रताप और भामाशाह को याद करते हुए भील समाज के त्याग व बलिदान को अभूतपूर्व बताया. शाह ने कहा कि कांग्रेस को आदिवासियों के कल्याण के लिए मंत्रालय बनाने तक की फुर्सत नहीं थी. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शासनकाल में इसका अलग मंत्रालय बनाया गया.

सोशल मीडिया की ताकत का कराया अहसास
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार ने जनजातियों को बैंकों से 10000 करोड़ रुपए का लोन दिलवाया है. भाजपा ने देशभर के 115 जनजाति जिलों का चयन कर उनके विकास का कार्य किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे इन जिलों के कलेक्टर्स से फीडबैक लेते हैं और उन्हें निर्देश देते हैं. शाह ने इसके बाद सोशल मीडिया एवं नमो ऐप वॉलंटियर्स के सम्मेलन को भी संबोधित किया. इस सम्मेलन में उन्होंने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया की ताकत अहसास कराते हुए चुनाव में जीत के लिए मंत्र दिए.



यह भी पढ़ें: नागौर में बोले BJP अध्यक्ष शाह, 'खुली आंखों से सपना देख रहे हैं राहुल गांधी'



नागौर में दो सम्मेलनों को किया संबोधित
इससे पहले शाह ने अजमेर संभाग के नागौर जिला मुख्यालय पर शक्ति केन्द्रों के प्रतिनिधियों और किसान सम्मेलन को संबोधित किया.

(रिपोर्ट: प्रमोद तिवारी एवं कपिल श्रीमाली)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading