Home /News /rajasthan /

Rajasthan: दुल्हन का मेकअप करने जा रही 2 सगी बहनें गोमती नदी में गिरी, एक की मौत, दूसरी लापता

Rajasthan: दुल्हन का मेकअप करने जा रही 2 सगी बहनें गोमती नदी में गिरी, एक की मौत, दूसरी लापता

गोमती नदी पुल पर ग्रामीणों का लगा जमावड़ा और महिला की तलाश करते गोताखोर.

गोमती नदी पुल पर ग्रामीणों का लगा जमावड़ा और महिला की तलाश करते गोताखोर.

Big Accident in Udaipur: उदयपुर जिले में आज हुये दर्दनाक हादसे में दो सगी बहनें स्कूटी का बैलेंस बिगड़ जाने के कारण गोमती नदी में गिर गईं. इससे एक महिला की मौत हो गई. उसका शव बरामद कर लिया गया है. लेकिन उसकी बहन का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. हादसे की सूचना के बाद इलाके में मातम पसर गया.

अधिक पढ़ें ...

    कमल दखनी.

    उदयपुर. उदयपुर जिले सराड़ा थाना इलाके में आज सुबह दर्दनाक हादसा (Tragic Accident) हो गया. यहां एक स्कूटी असंतुलित होकर गोमती नदी में गिर गई. इससे स्कूटी पर सवार दो सगी बहनें डूब गईं. एक युवती का शव (Dead body) बरामद हो गया है. दूसरी युवती अभी लापता (Missing) है. उसकी तलाश जारी है. दोनों बहने ब्यूटी पॉर्लर का काम करती थी. आज सुबह समीप के गांव में एक दुल्हन का मेकअप करने के लिये जा रही थीं. इसी दौरान यह हादसा हो गया. पुलिस अभी दूसरी युवती की तलाश के लिये सर्च अभियान चलाये हुये है.

    जानकारी के अनुसार हादसा अलसुबह सराड़ा थाना इलाके में बाना गांव के समीप गोमती नदी पर हुआ. उस समय बाना गांव निवासी 2 सगी बहनें जसोदा और रेखा पास के गांव में आयोजित होने वाले शादी समारोह के दुल्हन का मेकअप करने के लिये स्कूटी से जा रही थी. इस दौरान बाना गांव के पास ही गोमती नदी के पास उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गोमती नदी में जा गिरी. इसमें दोनों बहनें नदी में डूब गईं.

    दूसरी युवती को नदी में तलाश जारी
    घटना की सूचना मिलते ग्रामीण नदी की तरफ दौड़े. बाद में उन्होंने पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नदी में सर्च अभियान चलाया. कुछ समय बाद एक युवती का शव नदी में मिल गया. लेकिन दूसरी युवती अभी तक लापता है. उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. फिलहाल पुलिस दूसरी युवती को नदी में तलाशने में जुटी हुई है.

    कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया
    पुलिस और ग्रामीणों के मुताबिक हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. युवतियों के परिजनों को जैसे की घटना का पता चला तो उनके घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने युवती के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हादसे के बाद बाना गांव में मातम पसरा हुआ है.

    Tags: Accident, Big accident, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर