Home /News /rajasthan /

बीजेपी पार्षद ने टंकी में कूदकर की आत्महत्या

बीजेपी पार्षद ने टंकी में कूदकर की आत्महत्या

मृतका पार्षद गरिमा पठान.
photo: etv/news18

मृतका पार्षद गरिमा पठान. photo: etv/news18

पार्षद गरिमा पठान का शव उसके घर की छत पर स्थित पानी की टंकी में मिला है. घटना के वक्त पार्षद का पति डूंगरपुर गया हुआ था.

    उदयपुर के घंटाघर थाना क्षेत्र में गुरूवार अलसुबह महिला पार्षद का शव मिलने से हड़कंप का माहौल हो गया. पार्षद का शव उसके घर की छत पर स्थित पानी की टंकी में मिला है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानी की टंकी से बाहर निकालकर एमबी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा. इस दौरान आस पास के लोग बड़ी तादाद में मौके पर जमा हो गए. गरिमा पठान उदयपुर नगर निगम के वार्ड नंबर 46 से बीजेपी की पार्षद है.

    इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने अभी तक कारणों का खुलासा नहीं किया है लेकिन पुलिस प्रथम दृष्टया घटना स्थल के हालात देखने के बाद इसे आत्महत्या बता रही है. पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में यह सामने आया है कि गरिमा पठान किसी बात से परेशान होकर अपने घर की छत पर गई और वहां बनी पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली.

    जानकारी के अनुसार घटना के वक्त पार्षद का पति डूंगरपुर गया हुआ था जबकि बच्चे परीक्षा की तैयारी कर रहे थे. घटनाक्रम के बाद बीजेपी में शोक की लहर दौड़ गई है. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मामला साफ हो पाएगा.

    Tags: Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर