Assembly Banner 2021

Viral Video: भाजपा नेता उदयलाल डांगी का विवादित बयान, 'फ्री फोकट की दारू पीने से मरे विधायक गजेंद्र सिंह'

भाजपा नेता उदय लाल डांगी में भी दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत को लेकर विवादित बयान दिया है.

भाजपा नेता उदय लाल डांगी में भी दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत को लेकर विवादित बयान दिया है.

राजस्थान में उपचुनावों को लेकर बढ़ी सरगर्मी के बीच दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत को लेकर BJP नेता उदयलाल डांगी ने दिया विवादित बयान. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मांग ली माफी.

  • Last Updated: February 21, 2021, 10:06 AM IST
  • Share this:
उदयपुर. उदयपुर जिले के वल्लभनगर विधानसभा में विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत के निधन के बाद उपचुनाव होने हैं. अब किसी भी वक्त चुनाव की घोषणा हो सकती है. ऐसे में वल्लभनगर में राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज हो गई है. टिकट पाने की होड़ में दावेदार अपनी जुबान पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. भाजपा नेता उदय लाल डांगी में दिवंगत कांग्रेस विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत को लेकर विवादित बयान दिया.

उदय लाल डांगी ने एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के सामने कहा कि 'गजेंद्र सिंह शक्तावत की मौत फ्री फोकट की दारू पीने से हुई है'. डांगी ने यहां तक कहा कि आगामी चुनाव में विधायक की मौत को लेकर सहानुभूति नहीं मिल सकेगी, क्योंकि शराब पीकर मरने वाले व्यक्ति से लोग क्यों सुहनभूती रखेंगे. उदय लाल डांगी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा और फिर उदय लाल डांगी ने अपने बयान को लेकर माफी भी मांग ली है.

Youtube Video




गजेंद्र सिंह की पत्नी और भाई चुनावी रेस में 
कांग्रेस में भी दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत और भाई देवेंद्र सिंह शक्तावत टिकट की दौड़ में है. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा वल्लभनगर विधानसभा में दी गई सौगातों को लेकर दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत ने मुख्यमंत्री का आभार जताया. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रीति शक्तावत ने कहा कि यदि पार्टी उन्हें टिकट देगी तो वे जरूर चुनाव लड़ेगी और नहीं दिया जाता है चुनाव में कांग्रेस के साथ खड़ी रहेगी.

पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिंडर ने ठोंकी ताल 

दूसरी ओर पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिंडर की जनता सेना ने चुनावी मैदान में ताल ठोक दी है. जनता सेना के भाजपा में विलय और चुनाव नहीं लड़ने की चर्चाओं पर रणधीर सिंह भिंडर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विराम लगा दिया. रणधीर सिंह भिंडर ने कहा कि जनता सेना पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और प्रत्याशी का फैसला कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशियों को देख कर लिया जाएगा.

रणधीर सिंह भिंडर ने कहा कि भाजपा में जनता सेना के विलय की अफवाहों को फैला कर हमारे कार्यकर्ताओं को निराश करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन उसमें भाजपा और कांग्रेस को सफलता नहीं मिल सकेगी. रणधीर सिंह भिंडर ने गुलाबचंद कटारिया पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि मेवाड़ में भाजपा सिर्फ एक व्यक्ति की गिरफ्त में है इसीलिए उनकी विचारधारा यहां पर मेल नहीं खाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज