अमित शाह ने चारभुजानाथ से रवाना की वसुंधरा की राजस्थान गौरव यात्रा
Udaipur News in Hindi

अमित शाह ने चारभुजानाथ से रवाना की वसुंधरा की राजस्थान गौरव यात्रा
फाइल फोटो.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजसमंद के चारभुजानाथ में पूजा-अर्चना के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

  • Share this:
राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा शनिवार को राजसमंद जिले के चारभुजानाथ से रवाना हुई. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ चारभूजा  मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सीएम वसुंधरा सजे-धजे रथ पर सवार हुईं और शाह ने हरी झंडी दिखाकर यात्रा को रवाना किया.

ये भी पढ़ें- क्‍या वसुंधरा को तीसरी बार जीत का गौरव दिला पाएगी उनकी रथ यात्रा?

वसुंधरा की यह तीसरी चुनावी यात्रा है जो चारभुजानाथ से रवाना हुई है. इसके आगाज के लिए शनिवार सुबह अमित शाह राजसमंद पहुंचे थे. यहां चारभुजानाथ मंदिर दर्शन के बाद उन्होंने हरी झंडी दिखाकर मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का आगाज किया.



इससे पहले शुक्रवार को जयपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास पर राजस्थान गौरव यात्रा के रथ की पूजा कर उसे रवाना किया था. जयपुर में राजे ने पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की उपस्थिति में फूल-मालाओं से सजे रथ की विधि-विधान से पूजा करवाई और प्रसाद का वितरण किया.
ये भी पढ़ें- Inside Story: वसुंधरा ने अपनी रथयात्रा के लिए तीसरी बार भी चारभुजा को ही क्यों चुना?

विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने कहा कि यह विजय रथ प्रदेश के सभी जिलों में जाएगा और यात्रा के माध्यम से मुख्यमंत्री राज्य सरकार के विकास कार्यक्रमों की जानकारी आमजन को देंगी तथा लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगी. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में ऎतिहासिक जीत का जो लक्ष्य तय किया है, हम उसे पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि राजस्थान में हमारी सरकार ने खूब विकास किया है, यह बात प्रदेश की जनता जानती है और इसलिए हमें पूरा विश्वास है कि विधानसभा चुनाव में हम अपने लक्ष्य को हासिल कर सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading