राजस्थान में 25 की 25 सीटें जीतेगी BJP, फिर एक बार नरेंद्र मोदी बनेंगे पीएम- गुलाबचंद कटारिया

गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और बीजेपी को पूर्ण बहुमत के लिए आवश्यक सीटें मिलेंगी.

News18 Rajasthan
Updated: May 20, 2019, 8:43 AM IST
News18 Rajasthan
Updated: May 20, 2019, 8:43 AM IST
राजस्थान एग्जिट पोल रिजल्ट (Rajasthan Exit Poll Results 2019) पर प्रदेश के नेता  प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने रविवार को दावा करते हुए कहा कि देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और बीजेपी को पूर्ण बहुमत के लिए आवश्यक सीटें मिलेंगी. साथ ही कहा कि राजस्थान में सभी पच्चीस सीटें पर भारतीय जनता पार्टी जीतेगी. केंद्र में एडीए की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होंगे.

दरअसल उदयपुर में मौजूद  गुलाब चंद कटारिया ने कहा है कि उन्होंने तो एग्जिट पोल से पहले ही यह भविष्यवाणी कर दी थी कि इस बार राजस्थान में 25 की 25 सीटें बीजेपी जीतेगी और केंद्र में पिछली बार से ज्यादा सीटें बीजेपी को मिलेंगी, बल्कि उन्होंने यह भी स्वीकार किया इस बार देश में बीजेपी पिछली बार से बेहतर प्रदर्शन करेगी, लेकिन यूपी में इस बार जातिगत समीकरण बिगड़ने के चलते पिछली बार से कम सीटे बीजेपी को मिलेगी.



कटारिया ने कहा कि बंगाल और दक्षिण के कई राज्यों में बीजेपी का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन होगा, जो बीजेपी को बहुमत के आंकड़े तक पहुंचाने के लिए काफी होगा. बता दें कि लोकसभा चुनाव में राजस्‍थान की 25 सीटों पर News 18 - IPSOS एग्जिट पोल रिजल्ट आ चुके हैं. इनमें बीजेपी को 22-23 सीटें और कांग्रेस को 2 से 3 सीटें मिलती नजर आ रही हैं. वहीं जातिगत समीकरणों के फेर में फंसे राजस्थान में कांग्रेस का 'मिशन-25' फेल होता नजर आ रहा है.

( उदयपुर से सतीश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-Rajasthan Exit Poll Results 2019: राजस्‍थान के एग्जिट पोल, लोकसभा चुनाव में BJP को 22-23 सीटें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...