पहले खींची युवती की अश्लील फोटो, फिर 6 बार किया रेप, मां-बाप को भी दी जान से मारने की धमकी
Udaipur News in Hindi

पहले खींची युवती की अश्लील फोटो, फिर 6 बार किया रेप, मां-बाप को भी दी जान से मारने की धमकी
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने हरीश रेगर के बारे में जानकारी जुटाना शुरू किया.अब पीड़िता का कोर्ट में बयान भी कराया जा सकता है.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में एक दुष्कर्म (Rape) का गंभीर मामला सामने आया. थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस (Police) को रिपोर्ट देकर उसके साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी. युवती ने पुलिस को अपने साथ 6 बार दुष्कर्म होना बताया. इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई रिपोर्ट के अनुसार उसने आरोप लगाए हैं कि आरोपी युवक न सिर्फ उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी देता था, बल्कि उसे घर से उठाकर ले जाना के लिए भी धमकाता था.

यही नहीं आरोपी ने युवती की नग्न अश्लील फोटो खींचकर उसके साथ 6 बार दुष्कर्म किया है. युवती ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि उसके अश्लील फोटो खींचे गए और फिर उसके आधार पर ब्लैकमेल कर उसे घर से बाहर ले जाता और पेय पदार्थों में कुछ मिलाकर पिलाने के बाद उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाता था.

युवती ने की पुलिस से शिकायत



युवक की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने हिरणमगरी थाने में रिपोर्ट दे दी है. पीड़िता ने बताया कि यह युवक अश्लील फोटो के आधार पर ब्लैकमेल करते हुए उसकी शादी नहीं होने देने की धमकी दे रहा था. पीड़िता की रिपोर्ट पर हिरणमगरी थाना पुलिस ने आईटी एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.
ये भी पढ़ें: दिल्ली: CBI अफसर बनकर करते थे लूट, फिर Goa में होती थी मस्ती, दबोची गई 'नकली पुलिस' 

मामला दर्ज होने के बाद हिरणमगरी थाना पुलिस ने इस पर कार्रवाई शुरू की. थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने हरीश रेगर के बारे में जानकारी जुटाना शुरू किया. ऐसे में मुखबिर से सूचना मिलने पर उसके अकोला में होने की जानकारी मिली. पुलिस ने उसे चित्तौड़गढ़ जिले के अकोला से गिरफ्तार किया है और अग्रिम अनुसंधान में जुट गई है. इस मामले में अब पीड़िता का कोर्ट में बयान भी कराए जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Unlock 1: इंदौर में 90 दिन बाद गूंजेगी शहनाई, इन शर्तों के साथ कलेक्टर ने दी परमिशन

विधवा महिला से रेप का आरोप

सवाई माधोपुर जिले में एक दबंग शख्स पर विधवा महिला को डरा-धमका कर पिछले पांच वर्षों से उसका यौन शोषण का आरोप लगा है. आरोपी पर पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है. जानकारी के मुताबिक मामला जिले के गंगापुर सिटी उपखंड क्षेत्र के मोतीपुरा गांव का है. यहां एक विधवा महिला ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए कहा कि उसके पति की मृत्यु पांच वर्ष पूर्व हो गई थी. उसे अकेली देख कर गांव के ही एक दबंग द्वारा पिछले पांच साल से लगातार डरा-धमका कर उससे रेप कर रहा था. आरोपी इस दौरान लगातार उसे जान से मारने की धमकियां भी देता रहा. जान के भय से महिला अब तक उसके अत्याचार को सहती चली आ रही थी. लेकिन हद तो तब हो गई जब एक दिन आरोपी ने घर में घुसकर पीड़िता के बच्चों के सामने ही उससे रेप का प्रयास किया. इसका विरोध करने पर आरोपी द्वारा पीड़िता और बच्चों के साथ मारपीट की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading