Udaipur: आयुर्वेदिक स्पा सेंटर की आड़ में कराई जा रही थी वेश्यावृत्ति, 2 युवतियों समेत 5 गिरफ्तार

शहर के देवाली क्षेत्र में आयुर्वेदिक मसाज की आड़ में गरिमा आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति का कारोबार चल रहा था. (सांकेतिक फोटो)
शहर के देवाली क्षेत्र में आयुर्वेदिक मसाज की आड़ में गरिमा आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति का कारोबार चल रहा था. (सांकेतिक फोटो)

उदयपुर शहर में वेश्यावृत्ति का धंधा जोरों पर है. इस कार्य में कुछ स्पा सेंटर भी लिप्त हैं. पुलिस ने गोवर्धन विलास इलाके में ऐसे ही एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का खुलासा कर दो युवतियों समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
उदयपुर. शहर में वेश्यावृत्ति (Prostitution) का धंधा जोरों पर है. इस कार्य में कुछ स्पा सेंटर भी लिप्त हैं. शहर पुलिस ने गोवर्धन विलास इलाके में ऐसे ही एक स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में चल रहे देह व्यापार का खुलासा कर उसकी संचालिका समेत दो युवतियों और दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई संचालिका जयपुर की रहने वाली है, जबकि युवतियां और अन्य आरोपी उदयपुर इलाके के ही रहने वाले हैं.

गोवर्धन विलास इलाके में संचालित हो रहा था स्पा सेंटर
पुलिस उपाधीक्षक प्रेम धणदे को मुखबीर के जरिए सूचना मिली थी कि गोवर्धन विलास इलाके के देवाली क्षेत्र में आयुर्वेदिक मसाज की आड़ में गरिमा आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति का कारोबार चलाया जा रहा है. कार्रवाई से पहले पुलिस ने पुख्ता तौर पर जानकारी जुटाने के लिए एक बोगस ग्राहक वहां बनाकर भेजा. सेंटर पर कोई व्यक्ति मसाज की आड़ में वेश्यावृत्ति की मांग करता है तो सेंटर की संचालिका उससे रुपए लेकर वहीं पर वेश्यावृत्ति करवाती थी. स्पा सेंटर पर भेजे गये बोगस ग्राहक ने भी कुछ इसी तरह की मांग संचालिका से की.

SHO suicide case: CBI ने की सीएम के ओएसडी से पूछताछ, बदल चुके हैं जांच समीकरण, पढ़ें क्या है वजह
जयपुर की रहने वाली है संचालिका


रुपयों को लेकर हुई बातचीत से संतुष्ट होने के बाद संचालिका ने जब बोगस ग्राहक को वेश्यावृत्ति के लिए कमरे में भेजा तो उसी समय सेंटर के आसपास मौजूद पुलिस की टीम ने इशारा पाते ही छापा मार दिया. पुलिस के छापा मारते ही स्पा सेंटर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पुलिस ने जब सेंटर पर दबिश दी तो वहां से सेंटर की संचालिका समेत दो युवतियों और दो अन्य लोग मिले. पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया. सेंटर की संचालक मूलतया जयपुर की रहने वाली है. वहीं सेंटर से पकड़ी गई युवतियां खेरवाड़ा और टीडी इलाके के गांव की रहने वाली हैं. गिरफ्तार किये गये दो अन्य लोगों में जावर माइंस इलाके का कमलेश लोहार और बलीचा इलाके का नरेश गुर्जर शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज