Home /News /rajasthan /

उदयपुर कलेक्टर के घर के पास लगी आग, समय रहते पाया काबू

उदयपुर कलेक्टर के घर के पास लगी आग, समय रहते पाया काबू

कलेक्टर निवास से सटी झाड़ियों में आग.

कलेक्टर निवास से सटी झाड़ियों में आग.

उदयपुर जिला कलेक्टर के निवास के पास दोपहर को अचानक झाड़ियों में आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटें बढ़ गई और धुंआ पूरे इलाके में फैल गया.

    राजस्थान की झीलों की नगरी उदयपुर में शुक्रवार दोपहर जिला कलेक्टर के घर के पास झाड़ियों में आग लग गई. कलेक्टर निवास के पास आगजनी की खबर के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. आग कलेक्टर निवास की दीवार से सटी झाड़ियों तक पहुंच गई और धुंआ पूरे इलाके में फैल गया. आग की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया. फिलहाल अग्निशमन की गाड़ियों से आग पर काबू पा लिया गया है.

    जानकारी के अनुसार उदयपुर में जिला कलेक्टर बंगले में पीछे झाड़ियों में अचानक से आग लग गई. सूचना पर मौके पर पहुंचे 2 दमकल वाहनों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया. बताया जा रहा है कि गर्मी के चलते सुखी झाड़ियों में आग गई थी, हालांकि आग पर तुरंत काबू में पा लिया गया. कलेक्टर निवास पर लगी आग की सूचना पर प्रशासन भी तुरंत हरकत में आ गया, आग को तुरंत काबू में कर लिया गया.

    बता दें कि पिछले महीने भी शहर में दो अलग-अलग स्थानों पर आगजनी से हड़कंप मच गया था. पहली आगजनी एक मोटर गैराज में हुई. यहां एलपीजी से जुड़े काम के दौरान आग लग गई. यह मोटर गैराज तीतरडी इलाके में था और यहां आग की सूचना के तत्काल बाद दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और समय रहते आग पर काबू पा लिया गया. आगजनी की दूसरी घटना शहर के हिरणमगरी इलाके में हुई. यहा एक मकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. मकान में भीषण आग की सूचना के बाद दो दमकल मौके पर पहुंची और आग पर समय रहते काबू पा लिया गया.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर