उदयपुर में नरभक्षी पैंथर ने किया बालक का शिकार, ग्रामीणों में दहशत

उदयपुर के परसाद इलाके में पैंथर ने सोमवार को एक बालक को अपना शिकार बना लिया. घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. बालक का क्षत विक्षत शव जंगल में पड़ा मिला है.

News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 12:37 PM IST
उदयपुर में नरभक्षी पैंथर ने किया बालक का शिकार, ग्रामीणों में दहशत
उदयपुर के परसाद इलाके में हुई घटना। फाइल फोटो
News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 12:37 PM IST
उदयपुर के परसाद इलाके में पैंथर ने सोमवार को एक बालक को अपना शिकार बना लिया. घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. बालक का क्षत विक्षत शव जंगल में पड़ा मिला है. नरभक्षी पैंथर के पकड़े नहीं जाने को लेकर ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ जबर्दस्त आक्रोश व्याप्त है.

आधा किलोमीटर दूर घसीटकर जंगलों में ले गया
जानकारी के अनुसार घटना परसाद इलाके में सोमवार शाम को हुई. वहां पैंथर ने राह चलते एक स्कूली बालक को अपना शिकार बना लिया. पैंथर बालक को रोड से उठाकर करीब आधा किलोमीटर दूर घसीटकर जंगलों में ले गया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस दौरान बालक के माता-पिता ने पैंथर का पीछा भी किया. लेकिन पैंथर ने उन पर भी हमला कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बालक के शव को वहां से उठवाकर स्थानीय चिकित्सालय की सीएचसी में रखवाया.

15 दिनों में पैंथर ने 2 लोगों को बनाया शिकार

बालक के घायल परिजनों का अस्पताल में इलाज जारी है. आपको बता दें कि परसाद इलाके में बीते 15 दिनों में पैंथर 2 लोगों को अपना शिकार बना चुका है. इससे इलाके के लोगों में नरभक्षी पैंथर से दहशत फैली हुई है. ग्रामीण इस बारे में कई बार वन विभाग को बता चुके हैं, लेकिन वह अभी तक पैंथर को पकड़ नहीं पाया है. इससे ग्रामीणों में जबर्दस्त आक्रोश फैला है.

(रिपोर्ट- सतीश शर्मा)

बर्थ-डे पार्टी में विवाद, युवक को गोली मारी, मौत
Loading...

विधानसभा- माननीयों के वेतन-भत्ते बढ़े, यह हुआ इजाफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 12:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...