साली के हत्यारे जीजा पर 5000 रुपए का इनाम घोषित, बीच सड़क पर इस वजह से किया था मर्डर

देवा उर्फ देवीलाल पर पुलिस ने 5 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है.

देवा उर्फ देवीलाल पर पुलिस ने 5 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है.

उदयपुर में 3 दिन पहले बीच सड़क पर शिक्षिका की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी मृतका के जीजा देवा उर्फ देवीलाल पर पुलिस ने 5 हजार रुपए के नकद इनाम की घोषणा की है.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले के जावरमाइंस (Javermines) थाना इलाके में 3 दिन पहले बीच सड़क पर शिक्षिका की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी मृतका के जीजा देवा उर्फ देवीलाल पर पुलिस ने 5 हजार रुपए के नकद इनाम की घोषणा की है. यहां पलूणा गांव में शिक्षिका नीतू मीणा की हत्या के बाद से उसका जीजा यानी देवा फरार चल रहा है. एसपी कैलाश चंद्र बिश्नोई ने फरार आरोपी पर इनाम घोषित करते हुए हत्या के आरोपी देवा की जानकारी देने वाले की पहचान गोपनीय रखने का भी विश्वास दिलाया है.



पुलिस के अनुसार पलूणा गांव की शिक्षिका नीतू मीणा की हत्या उस समय की गई जब वह स्कूल से बाहर निकली थी. वहां आरोपी देवा एक वेन में बैठ कर आया और नीतू की गर्दन पर तलवार से हमला कर दिया. बेरहमी के साथ हुई इस हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया. लेकिन गांव में खौफ का माहौल हो गया. सूचना मिलने पर बड़ी तादाद में क्षेत्रवासी मौके पर जमा हो गए और पुलिस को भी सूचना दी गई. जावर माइंस थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई.



तीन दिन तक तलाश नाकाम, अब इनाम की घोषणा

पुलिस के अनुसंधान में सामने आया कि नीतू मीणा की हत्या उसी के जीजा देवा उर्फ देवीलाल ने की है. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन वारदात के 3 दिन गुजर जाने के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगी, ऐसे में एसपी कैलाश चंद्र विश्नोई ने आरोपी की जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा की.
प्रेम विवाह के बाद संबंधों में दरार, साली पर शक



प्राथमिक अनुसंधान में सामने आया है कि देवा मीणा ने नीतू की बहन के साथ 2 साल पहले प्रेम विवाह किया था, लेकिन कुछ समय बाद ही वह उसके साथ मारपीट करने लगा. ऐसे में ससुराल छोड़कर नीतू की बहन फिर पीहर आकर रहने लगी. नीतू की बहन ससुराल जाने को तैयार नहीं थी और देवा मीणा को लग रहा था कि नीतू और उसके परिवार के सदस्य उसे बहला-फुसलाकर ससुराल नहीं आने दे रहे. नीतू के जीजा देवा मीणा ने इसी रंजिश का बदला लेने के लिए दिनदहाड़े बीच बाजार नीतू की हत्या कर दी और फरार हो गया.



ये भी पढ़ें- 



धूमधाम से शादी के बाद दूल्हा लापता, 5 दिन से पुलिस भी नहीं ढूंढ़ पाई



राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस का पलड़ा भारी,पढ़ें-राजस्थान की 3 सीटों का गणित



 



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज