Home /News /rajasthan /

कार्यकर्ताओं के सवाल पर नाराज कांग्रेसी नेताओं ने कार्यक्रम ही कर दिया खत्म

कार्यकर्ताओं के सवाल पर नाराज कांग्रेसी नेताओं ने कार्यक्रम ही कर दिया खत्म

उदयपुर जिले में कांग्रेस की ओर से रखे गए कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के सवाल से नाराज हो कांग्रेसी नेताओं ने कार्यक्रम ही खत्म कर दिया.

    लोकसभा चुनाव से पहले जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कांग्रेस अपने दिग्गज नेताओं को एकजुट करने में जुटी है, लेकिन धरातल पर स्थिति कुछ और ही दिख रही है. उदयपुर में बुधवार को कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें मेवाड़ संभाग के तमाम दिग्गज कांग्रेसी नेता  शामिल हुए. इस कार्यक्रम में जब कार्यकर्ताओं की ओर से नेताओं से संवाद किया गया, तो नेता उनसे रूठ गए और कार्यक्रम को खत्म कर दिया. सोशल मीडिया पर अब वीडियो खूब वायरल हो रहा, जिसमें राजस्थान सरकार के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से ही बहस करते नजर आ रहे हैं.

    लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद लगाए कांग्रेस ने जिले में संभाग स्तर के सभी नेताओं को एकजुट करने की कोशिश की और यह दिखाने का प्रयास किया कि सभी एक हैं लेकिन कांग्रेस का यह प्रयास कांग्रेस के ही कार्यकर्ताओं ने विफल कर दिया. आरसीए सभागार में शहर और देहात जिले के प्रमुख कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई थी. कार्यक्रम में कहा गया था कि आपका कांग्रेस के नेताओं से सीधा संवाद होगा लेकिन कांग्रेस का यह संवाद कार्यक्रम सिर्फ दिखावा मात्र रहा और जैसे ही वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने नेताओं से सवाल पूछना चाहा तो नेताओं ने उन्हें जमकर फटकारा.

    (रिपोर्ट- सतीश)

    ये भी देखें-
    VIDEO: कांग्रेस के जनसंवाद कार्यक्रम की तैयारी को लेकर बैठक

    VIDEO: महिलाओं को आरक्षण देने मामले पर कांग्रेस का सीधा संवाद कार्यक्रम

    Tags: Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर