कोरोना पॉजिटिव कैदी ने अस्पताल से भागने की कोशिश की, चौथी मंजिल से गिरा

इस कैदी ने पाइप के सहारे छठी मंजिल से उतर कर भागने की कोशिश की.

हालांकि उसे ज्यादा चोट नहीं लगी है, लेकिन पैर में चोट लगने के चलते मेडिकल टीम की सहायता से उसे अब ईएसआईसी कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है.

  • Share this:
उदयपुर. उदयपुर (Udaipur) के उमरडा इलाके के पैसिफिक कोरोना केयर सेंटर (Corona Care Center) से गुरुवार देर रात एक कोरोना पॉजिटिव कैदी (Corona positive prisoner) ने भागने का प्रयास किया. भागने की कोशिश के दौरान फिसलने से यह कैदी चौथी मंजिल से नीचे गिर गया. हालांकि उसे ज्यादा चोट नहीं लगी है, लेकिन पैर में चोट लगने के चलते मेडिकल टीम की सहायता से उसे अब ईएसआईसी कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है.

पाइप के सहारे उतर रहा था कैदी

सुनील विश्नोई नाम का यह कैदी उमरडा स्थित इस हॉस्पिटल में छठी मंजिल पर रखा गया था. देर रात उसने सुरक्षाकर्मियों से बाथरूम जाने की बात कही और फिर बाथरूम की खिडकी से पाइप के सहारे नीचे उतरने लगा. सुरक्षाकर्मियों को संदेह हुआ तो उन्होंने बाथरूम चेक किया, उस दौरान पाइप से कैदी नीचे उतरता हुआ दिखा. सुरक्षाकर्मियों ने देखा कि वह कैदी करीब दो मंजिल तक पाइप के सहारे उतर चुका था, लेकिन फिर हड़बड़ाहट में चार मंजिल ऊपर से उसका हाथ फिसल गया और वह नीचे गिर गया. इस दौरान वहां तैनात पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच चुके थे. उन पुलिसकर्मियों ने उसे भागने नहीं दिया. फिर घायल अवस्था में उसे ईएसआईसी कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया. उसके पांव में चोट लगी है.

चोरी के मामले में पकड़ा गया है

डीएसपी राजेश जोशी ने बताया कि प्रतापनगर थाना पुलिस ने पिछले दिनों चोरी के एक मामले में जोधपुर से सुनील विश्नोई नाम के अभियुक्त को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा कराई गई कोरोना जांच में यह पॉजिटिव पाया गया था. बाद में इस कैदी के सम्पर्क में आये अन्य लोगों की भी जांच कराई गई, जिसमें दो पुलिसकर्मी भी पॉजिटिव आए थे. अब सुनील विश्नोई ने भागने का असफल प्रयास किया और फिर पुलिस ने उसे पकड़ने के साथ उसके खिलाफ पुलिस कस्टडी से भागने का भी मामला दर्ज कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.