Assembly Banner 2021

Cow Politics: कटारिया बोले, कांग्रेस को आखिरकार गाय की पूंछ पकड़नी ही पड़ी

पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया।

पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया।

प्रदेश में गाय पर जमकर राजनीति हो रही है. राजनीति के केन्द्र बिन्दु में आई गाय पर कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं में वाकयुद्ध चल रहा है. पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आखिरकार कांग्रेस को गाय की पूंछ पकड़नी ही पड़ी.

  • Share this:
प्रदेश में गाय पर जमकर राजनीति हो रही है. राजनीति के केन्द्र बिन्दु में आई गाय पर कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं में वाकयुद्ध चल रहा है. एक दिन पहले ही कांग्रेस सरकार की ओर से राजधानी जयपुर में आयोजित किए गए गौरक्षा सम्मेलन पर पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कटाक्ष करते हुए कहा कि आखिरकार कांग्रेस को गाय की पूंछ पकड़नी ही पड़ी. कटारिया ने कहा कि कांग्रेस ने 1952 से अब तक राज किया है. उसने अब तक गाय की क्या-क्या सेवा की है वो बता दे ?

Cow Politics: 'गौरक्षा' सम्मेलन में सीएम गहलोत ने बीजेपी पर जमकर चलाए शब्द बाण

उदयपुर में शनिवार को पूर्व गृहमंत्री कटारिया ने कहा कि 55 साल तक केन्द्र में कांग्रेस की सरकार रही है. कांग्रेस बताए कि उन्होंने गाय के लिए अब तक क्या-क्या घोषणाएं की. अपने इतिहास में गाय की सेवा को लेकर कुछ किया हो तो वो बताएं. कटारिया ने कहा कि कांग्रेस समझ चुकी हैं कि गाय के बिना उनका काम चलने वाला नहीं है. उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पहले बीजेपी पर गाय की पूंछ पकडने का आरोप लगाती थी, लेकिन अब उन्हें भी मजबूरी में गाय की पुंछ पकडनी पड़ी या नहीं ?



सीएम गहलोत का एक और मास्टर स्ट्रोक, सरकार 2 मार्च को करेगी गौरक्षा सम्मेलन
गौरक्षा सम्मेलन में सीएम गहलोत ने बीजेपी पर साधे थे निशाने
उल्लेखनीय है कि प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार की ओर से शनिवार को जयपुर में गौरक्षा सम्मेलन का आयोजन किया गया था. प्रदेश में सरकारी स्तर पर पहली बार गौरक्षा सम्मेलन का आयोजन हुआ था. इस सम्मेलन में सीएम अशोक गहलोत ने शिरकत की थी. सम्मेलन में सीएम गहलोत ने भी गाय को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाने साधे थे.

अब विद्यार्थी पढ़ेंगे वीर सैनिकों की गाथाएं, शेखाजी सशस्त्र बल अकादमी का शिलान्यास

भारत-पाक युद्ध-1965 की अनसुनी दास्तां, 9 बार ब्लास्ट करके सेना ने ग्रामीणों को दिया ये तोहफा

प्रदेश में मौसम का पलटवार, स्वाइन फ्लू से दो दिन में 9 पीड़ितों की मौत

बदला मौसम का मूड: प्रदेश में 15 मार्च तक रहेगा सर्दी का असर, बारिश की संभावना

पहले बेटी को दूध में मिलाकर पिलाया जहर, फिर खुद कर ली आत्महत्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज