Home /News /rajasthan /

Rajasthan: जेठ-जेठानी थे बाहर, बहू ने घर पर अकेली सास की कर दी हत्या, 10 दिन बाद गिरफ्तार

Rajasthan: जेठ-जेठानी थे बाहर, बहू ने घर पर अकेली सास की कर दी हत्या, 10 दिन बाद गिरफ्तार

Udaipur Crime News: उदयपुर की हिरणमगरी थाना पुलिस ने सास की हत्या के मामले में फरार चल रही बहू को गिरफ्तार किया...

Udaipur Crime News: उदयपुर की हिरणमगरी थाना पुलिस ने सास की हत्या के मामले में फरार चल रही बहू को गिरफ्तार किया...

Udaipur Crime News : उदयपुर की हिरण मगरी थाना पुलिस ने सास की हत्या के मामले में 10 दिनों से फरार बहू को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार बहू ने सास के सिर पर फावड़ा मार दिया था. इलाज के दौरान 28 अक्टूबर को सास की मौत हो गई थी. अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    उदयपुर. उदयपुर की हिरण मगरी थाना पुलिस ने अपनी सास पर जानलेवा हमला करने वाली बहू को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. वह 10 दिनों से हत्या के मामले में फरार चल रही थी. आरोपी महिला ने 13 अक्टूबर को अपने जेठ-जेठानी के उनके ससुराल जाने पर पीछे से सास को अकेला पाकर उस पर हमला कर दिया. पुलिस के अनुसार बहू ने इस हमले में सास के सिर पर फावड़ा मार दिया था. इलाज के दौरान 28 अक्टूबर को सास ने दम तोड़ दिया था. अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

    हिरणमगरी थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि परिवादी गोपीलाल गमेती ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि जब वह और उसकी पत्नी अपने ससुराल गए थे, तभी उसके छोटे भाई डालचंद की पत्नी पुष्पा ने मारपीट की और फावड़े से सिर पर जानलेवा हमला कर दिया. करीब 15 दिनों तक इलाज के बाद पेसिफिक अस्पताल में उसकी मां जीवनी गमेती की मौत हो गई.

    जमीन बेचने के मिले रुपयों पर था विवाद
    पुलिस लगातार बहू की तलाश कर रही थी, लेकिन वह घर से फरार थी. रविवार को महिला कांस्टेबल की टीम के साथ पुलिस ने आरोपी पुष्पा को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पुष्पा और उसकी सास जीवनी के बीच जमीन बेचने से प्राप्त हुए रुपयों को लेकर आपस में आए दिन कहासुनी होती थी.

    सिर में फावड़े के तेज वार से वृद्धा ने दम तोड़ा
    सास द्वारा रुपए नहीं देने से बहू पुष्पा परेशान थी. ऐसे में उसने मौका पाकर सास जीवनी को सबक सिखाने के लिए मारपीट की. इसी दौरान सिर में फावड़े के तेज वार से वृद्धा ने दम तोड़ दिया. मीणा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

    Tags: Crime in Rajasthan, Murderer daughter-in-law, Rajasthan news in hindi, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर