Assembly Banner 2021

Rajasthan By-Polls: उदयपुर एयरपोर्ट पर टिकट के दावेदारों का हंगामा, गहलोत को VIP लाउंज में करनी पड़ी मुलाकात

उदयपुर एयरपोर्ट पर वल्लभनगर विधानसभा उपचुननाव के दावेदारों ने सीएम के सामने किया प्रदर्शन.

उदयपुर एयरपोर्ट पर वल्लभनगर विधानसभा उपचुननाव के दावेदारों ने सीएम के सामने किया प्रदर्शन.

CM अशोक गहलोत के पहुंचने से पहले ही एयरपोर्ट पर वल्लभनगर उपचुनाव के प्रबल दावेदारों और उनके समर्थकों ने शक्ति प्रदर्शन शुरू कर दिया. दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी भी मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचीं.

  • Last Updated: February 28, 2021, 1:20 PM IST
  • Share this:
उदयपुर. किसान सम्मेलन आयोजित करने के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उदयपुर पहुंचे. उदयपुर में वल्लभनगर उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री के सामने शक्ति प्रदर्शन किया गया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है. मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के रवैये को संवेदनहीनता की पराकाष्ठा बताते हुए कहा कि ठंड से आंदोलन में किसानों की मौत होती गई और केंद्र की मोदी सरकार ने उनकी सुध तक नहीं ली.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ प्रदेश प्रभारी अजय माकन, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट मौजूद थे. एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले ही वल्लभनगर उपचुनाव के प्रबल दावेदारों के समर्थकों ने शक्ति प्रदर्शन शुरू कर दिया. एयरपोर्ट पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने वीआईपी लाउंज में दावेदारों से मुलाकात भी की.

एयरपोर्ट पर दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत भी पहुंची. प्रीति शक्तावत को वल्लभनगर विधानसभा से कांग्रेस की ओर से प्रबल दावेदार माना जा रहा है. मुख्यमंत्री ने अन्य दावेदारों से भी एक एक कर बात की इस दौरान एयरपोर्ट के बाहर प्रीति शक्तावत के सैकड़ों समर्थक जमा हो गए और जमकर नारेबाजी की.



एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं के स्वागत के लिए जिले के आला नेता भी पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट से बाहर आकर कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की. एयरपोर्ट के बाद मुख्यमंत्री का सैकड़ों कार्यकर्ता कई घंटों से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में मुख्यमंत्री ने उन्हें निराश नहीं किया और सभी से मुलाकात कर उनका अभिनंदन स्वीकार किया. मुख्यमंत्री के साथ एयरपोर्ट से बाहर सचिन पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा भी आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज