Home /News /rajasthan /

चुनावी तैयारियों को लेकर डीजीपी ने ली उदयपुर में अधिकारियों की बैठक

चुनावी तैयारियों को लेकर डीजीपी ने ली उदयपुर में अधिकारियों की बैठक

ओपी गलहोत्रा - डीजीपी, राजस्थान

ओपी गलहोत्रा - डीजीपी, राजस्थान

राजस्थान में होने वाले चुनाव के मद्देनजर चुनावी तैयारियों को लेकर डीजीपी ओपी गल्होत्रा ने उदयपुर रेंज के अधिकारियों की बैठक ली.

    विधानसभा चुनावों के नजदीक आने के साथ ही पुलिस महकमें ने भी अपनी चुनावी तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में सोमवार को प्रदेश के डीजीपी ओपी गल्होत्रा ने उदयपुर रेंज के अधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक ली. बैठक में स्पेशल डीजीपी एन आर के रेड्डी भी मौजूद रहे. संभागीय आयुक्त कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित हुई बैठक में उदयपुर रेंज के आईजी विशाल बंसल के अलावा उदयपुर, चित्तौड़गढ, प्रतापगढ, राजसमंद, डूंगरपुर और बांसवाडा जिलों के एसपी के साथ सभी जिलो के दो-दो डीएसपी भी मौजूद रहे.

    सभी जिलो के अधिकारियों ने डीजीपी के सामने अपने- अपने जिलों की चुनाव तैयारियों से जुड़ा प्रजेंटेशन पेश किया. बैठक के बाद डीजीपी ने रेंज अधिकारियों की तैयारियों पर संतोष जताया और साफ किया कि प्रदेश की पुलिस चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न कराने में सफल होगी.

    डीजीपी ने साफ किया कि पुलिस चुनावों से पहले आपराधिक गतिविधियों से जुड़े हर पहलुओं पर निगाहें बनाए रखती हैं, ऐेसे में जिलावार अधिकारियों को पुराने आपराधिक मामलों का निस्तारण, चुनाव संबंधी पुराने मामलों का निस्तारण सहित अन्य सभी पहलुओं की समीक्षा करते रहनी होगी. इसका मतलब चुनाव संपन्न होने तक सबकी संदिग्ध गतिविधियों पर निगाहें गड़ाए रखना होगा ताकि कोई गड़बड़ी नहीं हो.
    (रिपोर्ट- कपिल श्रीमाली)

    Tags: Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर