Home /News /rajasthan /

शराबी टीचर ने प्रिंसिपल को चुभाए नाखून, फिर छात्रों के सामने उतारे कपड़े, 3 घंटे चला ड्रामा

शराबी टीचर ने प्रिंसिपल को चुभाए नाखून, फिर छात्रों के सामने उतारे कपड़े, 3 घंटे चला ड्रामा

Udaipur News: उदयपुर के एक स्कूल में शराब के नशे में पीटीआई ने तीन घंटे तक मचाया उत्पात

Udaipur News: उदयपुर के एक स्कूल में शराब के नशे में पीटीआई ने तीन घंटे तक मचाया उत्पात

Udaipur News : बच्चों को शिक्षा देने वाले पेशे में होते हुए भी एक स्कूल के पीटीआई ने शराब के नशे में खूब हंगामा मचाया. इतना ही नहीं, उसने छात्र-छात्राओं के सामने कपड़े भी उतार दिए. प्रिंसिपल ने रोकने की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट कर डाली. शिकायत के बाद पुलिस पहुंची जरूर, लेकिन उसने बिना कुछ किए अध्यापक को छोड़ दिया. छोड़ने के बाद वह वापस स्कूल पहुंचा और हंगामा करने लगा.

अधिक पढ़ें ...

    उदयपुर. उदयपुर जिले (Udaipur district) के एक स्कूल में शराब के नशे में पीटीआई ने तीन घंटे तक खूब हंगामा किया. उसने छात्र-छात्राओं  (students) के सामने कपड़े उतारे. प्रिंसिपल व दूसरे शिक्षकों (Principle and teachers) ने रोकने की कोशिश की तो दांतों से काट लिया, नाखून चुभो दिए. शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो पीटीआई (PTI) स्टाफ के साथ ही उनके साथ भी मारपीट करने लगा और गाली-गलौज शुरू कर दी.

    कोटड़ी के खजूरिया स्कूल का पीटीआई देवीलाल मीणा करीब 12 बजे शराब के नशे में स्कूल पहुंचा. प्रिंसिपल आलोक शर्मा ने कहा कि आप घर चले जाएं, गुरुवार को स्कूल आएं.

    साथी टीचरों को काटा, प्रिंसिपल को मारे नाखून
    प्रिंसिपल आलोक शर्मा के समझाने पर देवीलाल और गुस्से में आ गया और उसने नाखून से जख्मी कर दिया. पीटीआई सभी को लगातार जान से मारने की भी धमकियां देता रहा. साथी टीचर बाबूलाल खेर और भगवतीलाल को भी काट लिया. तीन घंटे तक पीटीआई हुड़दंग मचाता रहा. इतना ही नहीं इसके बाद पीटीआई देवीलाल ने एक-एक कर अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया. इस दौरान 200 से ज्यादा छात्र-छात्राएं मौजूद थे. टीचर की हरकत पर कई गर्ल्स वहां से भागने लगी.

    राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत क्यों नहीं बोल पाते अंग्रेजी, खुद ही बताई बड़ी वजह

    पुलिस ने भी बिना कोई कार्रवाई किए ही छोड़ा
    स्कूल के स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और पीटीआई को थाने ले गई. इधर पुलिस ने भी बिना कुछ कार्रवाई किए उसे छोड़ दिया. जानकारी लेने पर सामने आया कि पीटीआई पहले भी कई बार शराब पीकर हंगामा कर चुका है. मामले में कार्रवाई के लिए प्रिंसिपल आलोक शर्मा ने सीबीईओ, डीईईओ और जिला शिक्षा अधिकारी को लिखा है. मामला राजस्थान बाल आयोग तक भी पहुंचा है.

    पहले कई बार कर चुका है शराब पीकर हंगामा
    प्रिंसिपल आलोक शेखर शर्मा के मुताबिक पीटीआई करीब 12 बजे स्कूल आया. वो शराब के नशे में धुत था. उसे समझाया कि आप जाओ इस पर उसने हंगामा शुरू कर दिया. उसने स्टाफ और मेरे साथ मारपीट की. मामले में उच्च अधिकारियों को कार्रवाई के लिए लिखा गया है. पुलिस ने भी बिना कुछ किए अध्यापक को छोड़ दिया.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर