Home /News /rajasthan /

डायन होने के शक के चलते सुपारी देकर करवाया था महिला पर हमला

डायन होने के शक के चलते सुपारी देकर करवाया था महिला पर हमला

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

उदयपुर के पानरवा थाना इलाके के बुझा गांव में 4 दिन पहले हुए मासूम बच्ची के ब्लाइंड मर्डर के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी ने अंधविश्वास के चलते अपनी रिश्तेदार महिला को डायन मानते हुए उसकी हत्या करवाने के लिए अपने साले और चचेरे भाई को सुपारी दी थी.

अधिक पढ़ें ...
    उदयपुर के पानरवा थाना इलाके के बुझा गांव में 4 दिन पहले हुए मासूम बच्ची के ब्लाइंड मर्डर के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी ने अंधविश्वास के चलते अपनी रिश्तेदार महिला को डायन मानते हुए उसकी हत्या करवाने के लिए अपने साले और चचेरे भाई को सुपारी दी थी. लेकिन गोली चलाने के दौरान महिला गंभीर रूप घायल हो गई और उसकी बेटी की मौत हो गई.

    दरअसल बुझा गांव में 19 अप्रैल की रात को हुकलीदेवी नाम की महिला और उसकी बेटी पूजा के पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी थी. इस दौरान हुकली के साथ खाट पर सो रही उसकी बेटी पूजा की मौत हो गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी. हुकली को गंभीर हालत में उदयपुर में अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में जब पुलिस ने अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ाया तो इसमें सनसनीखेज खुलासा हुआ.

    वारदात का साजिशकर्ता मुख्य आरोपी लक्ष्मण हुकली का रिश्तेदार है. लक्ष्मण अंधविश्वास के चलते हुकली पर डायन होने का शक करता था. इसी के चलते उसने हुकली को मारने के लिए अपने साले मुकेश और मौसी के लड़के रमेश को सुपारी दी. इसके बाद इन लोगों ने रात को हुकली के घर पर पहुंचकर टोपीदार बंदूक से उस पर फायर कर दिया और फरार हो गए. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस अभी तक हथियार की बरामदगी नहीं कर पाई है. इस मामले में पुलिस के लिये चिंता की बात यह रही कि अब आदिवासी अंचल के लोग भी अंधविश्वास के चलते सुपारी देकर हत्या करवाने जैसे कदम भी उठाने लगे हैं.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर