Home /News /rajasthan /

उदयपुर में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, दो बदमाश हुए घायल, कुख्यात हिस्ट्रीशीटर हुआ फरार

उदयपुर में पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, दो बदमाश हुए घायल, कुख्यात हिस्ट्रीशीटर हुआ फरार

मुठभेड़ में घायल हुआ इमरान।फोटो: न्यूज18 राजस्थान

मुठभेड़ में घायल हुआ इमरान।फोटो: न्यूज18 राजस्थान

उदयपुर के फतहनगर कस्बे के समीप स्थित लदानी गांव में गुरुवार को पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर मुजफ्फर उर्फ गोगा के दो साथी घायल हो गए.

    उदयपुर के फतहनगर कस्बे के समीप स्थित लदानी गांव में गुरुवार को पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर मुजफ्फर उर्फ गोगा के दो साथी घायल हो गए. उन्हें उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोगा पुलिस की गिरफ्त से भागने में कामयाब हो गया.

    जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि फतहनगर की तरफ से हिस्ट्रीशीटर मुजफ्फर उर्फ गोगा और उसके साथी मोटरसाइकिल से उदयपुर की ओर आ रहे हैं. लदानी गांव के समीप गोगा और उसके साथियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने उनका पीछा. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाशों को काबू करने की कोशिश की. इस दौरान गोगा और उसका एक साथी बड़ा मेवाती मौका देखकर घटनास्थल से भाग गए. फायरिंग में गोगा के दो साथी इमरान और साजिद घायल हो गए. पुलिस ने उनको इलाज के लिए उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाया है.

    कई थानों का हिस्ट्रीशीटर है गोगा
    इमरान के कुल्हे पर गोली लगी है और साजिद बाइक से गिरकर घायल हो गया. घायलों के एमबी चिकित्सालय में पहुंचने पर बड़ी तादाद में उनके परिजन और हाथीपोल पुलिस मौके पर पहुंची. उल्लेखनीय है कि मुजफ्फर उर्फ गोगा उदयपुर के कई थानों का हिस्ट्रीशीटर है. वह पिछले लंबे समय से फरार है. उदयपुर पुलिस को गोगा की कई मामलों में तलाश है. गोगा और उसके साथी पिछले 2 वर्षो से उदयपुर पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. इन बदमाशों ने उदयपुर शहर में अलग-अलग स्थानों पर करीब आधा दर्जन फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है. इसके अलावा गोगा और उसके साथियों ने खेरोदा थाना इलाके में कालू पिंजारा की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर