लाइव टीवी

पति व उसकी प्रेमिका की गिरफ्तारी तक परिजनों ने मृतिका का पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार

satish sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 15, 2019, 1:07 PM IST
पति व उसकी प्रेमिका की गिरफ्तारी तक परिजनों ने मृतिका का पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार
परिजन मृतिका के पति महेंद्र सिंह और उसकी प्रेमिका हेमलता की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए हैं.

उदयपुर (Udaipur) जिले के एमबी अस्पताल के शवगृह (mortuary) के बाहर परिजनों ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में उदयपुर (Udaipur) जिले के एमबी अस्पताल के शवगृह (mortuary) के बाहर परिजनों ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा.

पूरा मामला

दरअसल, देलवाड़ा की रहने वाली एक महिला ने देर रात सोमवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और इसी क्रम में मंगलवार को महिला का पोस्टमार्टम होना था, लेकिन परिजनों ने मृतका का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया. परिजनों का आरोप है कि मृतिका के पति का किसी दूसरी औरत के साथ अवैध संबंध (Illicit Relationship) था. इसी से आहत होकर प्रेम कुंवर (मृतिका) ने जहर (Poison) खा लिया. परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपी पति महेंद्र सिंह और उसकी प्रेमिका हेमलता की गिरफ्तारी नहीं हो जाती वे पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे. परिजन मृतिका के पति महेंद्र सिंह और उसकी प्रेमिका हेमलता की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए हैं.

कई बार पति के खिलाफ FIR दर्ज हुई, पर नहीं हुई कार्रवाई

मृतिका के भाई का कहना है कि उसकी बहन की शादी को 15 साल हो गए हैं. बहन के दो बच्चे हैं एक 12 साल का बेटा और दूसरी 15 साल की बेटी है. पीड़ित भाई का कहना है कि उसके जीजा का किसी हेमलता नाम की औरत से अवैध संबंध है. इसे लेकर उसकी बहन और जीजा में आए दिन झगड़े होते थे. कई बार जीजा के खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

पति और प्रेमिका की गिरफ्तारी के लिए रवाना हुई पुलिस

परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मृतका के पति महेंद्र सिंह और उसकी प्रेमिका हेमलता को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हो चुकी है. दोनों की गिरफ्तारी होने के बाद ही परिजन मृतिका का पोस्टमार्टम कराएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:- कश्मीर के शोपियां में मारे गए भरतपुर के ट्रक ड्राइवर के घर पसरा मातम

ये भी पढ़ें:- अलवर: 3 युवकों को भीड़ ने पीटा, हाथ-पैर तोड़े, जिंदा जलाने की कोशिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...