Home /News /rajasthan /

16 साल की बेटी को डराकर हैवान पिता 1 साल से कर रहा था रेप, पीड़िता पहुंची थाने

16 साल की बेटी को डराकर हैवान पिता 1 साल से कर रहा था रेप, पीड़िता पहुंची थाने

Father raped daughter: 3 दिन पहले जब पीड़िता को पेट दर्द की शिकायत हुई तो उसने अपनी मां को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

Father raped daughter: 3 दिन पहले जब पीड़िता को पेट दर्द की शिकायत हुई तो उसने अपनी मां को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

Udaipur Crime News: उदयपुर जिले में एक पिता द्वारा बेटी से रेप (Rape) करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. आरोपी गत करीब एक वर्ष से बेटी को डरा धमका कर उससे रेप कर रहा था. तंग आई बेटी ने आखिरकार अब पुलिस की शरण ली है. बेटी ने मां के साथ थाने जाकर पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया है. पीड़िता का आरोप है कि उसे घर में अकेली देखकर उसका पिता पकड़ लेता और उसके साथ ज्यादती करता.

अधिक पढ़ें ...

उदयपुर. उदयपुर के लसाड़िया थाना इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता (Father) पर उसकी 16 वर्षीय बेटी ने रेप (Rape) करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. बेटी ने आरोप लगाया है कि उसका पिता शराब के नशे में पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी बेटी ने 3 दिन पहले अपनी मां को दी. उसके बाद मां और बेटी थाने पहुंची और पुलिस को पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया.

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी के साथ उसी का पिता पिछले एक साल से बार-बार रेप कर रहा है. बेटी जब भी घर में अकेली होती है तो वह नशा कर उसके साथ दुष्कर्म करता है. पीड़िता का कहना है कि उसने कई बार अपनी मां को यह बात बताने की कोशिश की थी, लेकिन उसके पिता ने बात बताने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दे रखी थी.

मामला दर्ज होने की सूचना मिलते ही फरार हुआ आरोपी
पीड़िता और उसकी मां की रिपोर्ट पर लसाड़िया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. उसके बाद जैसे ही आरोपी पिता को मामला दर्ज होने की जानकारी मिली वह अपने घर फरार हो गया. ऐसे में लसाड़िया थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह सहित पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं. पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश के लिये जंगलों और उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. अभी तक आरोपी पिता पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है.

बेटी को अकेली देखते ही जबरदस्ती करना शुरू कर देता है
पीड़िता और उसकी मां ने पुलिस को बताया है कि आरोपी अधिकांश समय तक नशे में रहता है. पीड़िता को अकेली देखते ही उसके साथ जबरदस्ती करना शुरू कर देता है. वह बच्ची को डरा धमका कर पिछले 1 साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. 3 दिन पहले जब पीड़िता को पेट दर्द की शिकायत हुई तो उसने अपनी मां को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. उसके बाद दोनों मां-बेटी ने थाने जाकर आरोपी पिता के खिलाफ एफआई आर दर्ज करवाई है.

परिजन ही बन रहे हैं हैवान
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में रिश्तों का शर्मसार करने वाले ऐसे मामले पहले भी सामने आते रहे हैं. राजस्थान में बीते कुछ बरसों में रेप को लेकर दर्ज हुये मामलों में सामने आया है कि आधे से ज्यादा मामलों में परिजन, रिश्तेदार और परिचितों ने ही महिलओं तथा बच्चियों के साथ ज्यादती की है.

Tags: Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rape Case, Udaipur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर