Udaipur: पत्‍नी से हुई अनबन तो पिता बना दरिंदा, 7 साल की मासूम बेटी के साथ किया रेप
Udaipur News in Hindi

Udaipur: पत्‍नी से हुई अनबन तो पिता बना दरिंदा, 7 साल की मासूम बेटी के साथ किया रेप
आरोपी ने पत्नी से चल रहे विवाद का गुस्सा अपनी मासूम बेटी पर निकाला.

मासूम की हालत को देखकर परिजन उसे लेकर सीधे थाने पहुंचे. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मासूम को पहल हॉस्पिटल पहुंचाया और कुछ ही घंटों के अंदर दुष्‍कर्म (Rape Accused) के आरोपी पिता को दबोच लिया.

  • Share this:
उदयपुर. लेकसिटी उदयपुर (Udaipur) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी पिता की करतूत ने पूरे समाज का शर्मसार कर दिया. यहां एक वहशी पत्नी से चल रही अनबन के चलते अपनी 7 वर्षीय मासूम बेटी के साथ रेप (Rape) कर फरार हो गया. लेकिन, पुलिस ने वारदात के चंद घंटों के बाद ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

वारदात उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना इलाके में हुई. आरोपी ने पत्नी से चल रहे झगड़े के चलते अपना गुस्सा 7 वर्षीय मासूम बेटी पर निकाला. जानकारी के अनुसार, सात वर्षीय पीड़िता के माता-पिता में हमेशा झगड़ा होता था. इसकी वजह थी पिता का शराबी होना है. रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर महिला अपनी पुत्री को लेकर पीहर आ गई. रविवार की रात के समय आरोपी शराब के नशे में टेम्पो लेकर अपने ससुराल आ गया और पत्नी से फिर झगड़ा करने लगा. झगड़े के दौरान वह अपनी 7 वर्षीय बेटी को जबरदस्ती उठाकर साथ लेकर चला गया. कुछ घंटों बाद ही वह बेटी को पत्नी के पास छोड़कर फरार हो गया. मां ने जब मासूम बेटी की स्थिति देखी तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. मासूम के कपड़े खून से सने हुए थे.

Rajasthan Crisis: सियासी बवंडर से पार पाने का यह फॉर्मूला है गहलोत के पास



पुलिस ने चंद घंटों बाद ही किया गिरफ्तार
मासूम बच्ची की स्थिति को देखकर उसके परिजन उसे तुरंत थाने लेकर पहुंचे. गोवर्धन विलास थाना पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. दिल दहला देने वाले इस मामले को देखकर पुलिस ने सबसे पहले पीड़ित बच्ची को हॉस्पिटल पहुंचाया. वहीं डीएसपी प्रेम धणदे और एसएचओ चेनाराम ने आरोपी पिता की तलाश शुरू की. कुछ घंटों के बाद ही पुलिस की टीम ने आरोपी को नेशनल हाईवे नंबर-8 से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि पत्नी से चल रही अनबन और शराब के नशे में वह अपनी पुत्री को जबरन लेकर आया था और रेप करने के बाद उसे छोड़ दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading