Udaipur: राजस्थानी थीम पर होगी कंगना रनौत के भाई अक्षत की शादी, आज शुरू होंगी रस्में

(फोटो साभारः ट्विटर- @KanganaTeam)
(फोटो साभारः ट्विटर- @KanganaTeam)

फिल्म स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की शादी विश्वप्रसिद्ध पर्यटन स्थल उदयपुर (Udaipur) में होगी. झीलों के इस शहर में अक्षत गुरुवार को शादी के बंधन में बंधेंगे.

  • Share this:
उदयपुर. बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की शादी लेकसिटी उदयपुर (Udaipur) में होने जा रही है. 2 दिन तक चलने वाले इस शादी समारोह में रस्मों (Rituals) की शुरुआत बुधवार दोपहर को हल्दी और श्याम संगीत से शुरू होगी. गुरुवार को सुबह 9.15 पर अक्षत रनौत और रितु सांगवान सात फेरों के बंधन में बंधेगे. उसके बाद शाम को रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. इसमें दोनों परिवार के चुनिंदा लोग मौजूद रहेंगे. शादी समारोह में शामिल होने के लिये कंगना रनौत मंगलवार शाम को उदयपुर पहुंची.

भाई अक्षत की शादी में आई कंगना यहां द लीला पैलेस होटल में ठहरी है. कंगना रनौत ने मंगलवार रात को शीश महल रेस्टोरेंट में राजस्थानी व्यंजनों का लुफ्त उठाया. इस दौरान कंगना रनौत के साथ उनकी बहन रंगोली, भाई अक्षत, मां आशा और परिवार के अन्य लोग मौजूद रहे.

Karauli: भारी-भरकम चट्टान के नीचे दबी महिला को मौत के मुंह से खींच लाए ग्रामीण, तस्‍वीरों से जानें पूरी घटना



राजस्थानी थीम पर होगी अक्षत की शादी
अक्षत रनौत और रितु सांगवान की डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में होगी. लिहाजा डेस्टिनेशन वेडिंग में होटल को राजस्थानी थीम से सजाया जाएगा. इस दौरान राजस्थानी लोक कलाकारों के साथ कठपुतली शो का आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही विदेशी फूलों से विशेष सजावट की जाएगी. इनकी अनुमानित कीमत 12 लाख रुपए से अधिक है.

सीएम जयराम ठाकुर समेत कई हस्तियों के आने की चर्चा है
इस हाई प्रोफाइल शादी में हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर समेत कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. शादी समारोह में शामिल होने वाले अतिथि उदयपुर के खूबसूरत पर्यटन स्थलों का भ्रमण करेंगे और झीलों में बोटिंग का लुत्फ भी उठायेंगे. इसके विशेष इंतजाम किये गये हैं.

कंगना की कुलदेवी उदयपुर के जगत गांव में स्थित हैं
फिल्म स्टार कंगना रनौत का उदयपुर से पुराना नाता है. उनकी कुलदेवी उदयपुर जिले के जगत गांव में स्थित हैं. कंगना की कुलदेवी मां अंबिका हैं. कंगना रनौत पहले भी मां अंबिका के दर्शन के लिये यहां आ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज