• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • उदयपुर: नारकोटिक्स विभाग की टीम और तस्करों में फायरिंग, एक तस्कर के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

उदयपुर: नारकोटिक्स विभाग की टीम और तस्करों में फायरिंग, एक तस्कर के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

तस्कर भजन विश्नोई के सीने में गोली लगी है. उसकी स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है.

तस्कर भजन विश्नोई के सीने में गोली लगी है. उसकी स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है.

उदयपुर संभाग के चित्तौड़गढ़ में सोमवार देर रात डोडा-चूरा के तस्करों (Smugglers) और नारकोटिक्स विभाग (Narcotics Department) की टीम के बीच फायरिंग हो गई. इसमें एक तस्कर के सीने में गोली लगी है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
उदयपुर. चित्तौड़गढ़ जिले में नारकोटिक्स विभाग (Narcotics Department) कोटा की टीम और डोडा-चूरा के तस्करों (Smugglers) के बीच सोमवार देर रात फायरिंग की घटना हुई. इस घटना में आमने सामने दोनों ने फायरिंग (Firing) की. नारकोटिक्स विभाग की टीम द्वारा की गई फायरिंग में एक तस्कर को गोली लगी है. उसे इलाज के लिए उदयपुर के एमबी चिकित्सालय में लाया गया है. घायल तस्कर के सीने में गोली लगी है. उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

घटना चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड़ के समीप पदमपुरा गांव की है. वहां देर रात नारकोटिक्स विभाग की टीम ने छापा मारा था. मुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार टीम को डोडा चूरा से जुड़ी तस्करी की सूचना मिली थी. नारकोटिक्स विभाग की टीम जब मौके पर पहुंची तो वहां कुछ गाड़ियों में डोडा चूरा भरा जा रहा था. लेकिन नारकोटिक्स की टीम को देखकर वहां अफरा-तफरी मच गई और तस्करों ने एक कार से भागने की कोशिश की. इस दौरान तस्करों ने नारकोटिक्स टीम पर फायर किए. टीम ने भी जवाबी फायर किए.



तस्कर भजन बिश्नोई को लगी गोली
फायरिंग में डोडा-चूरा तस्कर भजन बिश्नोई को गोली लग गई. तस्कर की गंभीर हालत को देखकर नारकोटिक्स विभाग की टीम भी सकते में आ गई.  तस्कर के घायल होने के बाद नारकोटिक्स विभाग की टीम उसे लेकर तुरंत स्थानीय अस्पताल पहुंची. वहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया. भजन विश्नोई को टीम उदयपुर के एमबी चिकित्सालय लेकर पहुंची. बताया जा रहा है कि भजन विश्नोई के सीने में गोली लगी है. उसकी स्थिति बेहद गंभीर है. घायल तस्कर के हॉस्पिटल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू किया. वहीं जानकारी मिलने पर हाथीपोल थाना पुलिस भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची. देर रात तक हाथीपोल थाना पुलिस हॉस्पिटल में तैनात रही.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज