Home /News /rajasthan /

उदयपुर में फतह सागर झील में मिला युवक का शव

उदयपुर में फतह सागर झील में मिला युवक का शव

उदयपुर में फतह सागर झील से शव को बाहर निकालते गोताखाेर व पुलिसकर्मी। 
फोटो:  न्यूज18 राजस्थान

उदयपुर में फतह सागर झील से शव को बाहर निकालते गोताखाेर व पुलिसकर्मी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

उदयपुर की फतह सागर झील में गुरुवार को सुबह एक युवक का शव मिला. पुलिस ने शव को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है.

    उदयपुर की फतह सागर झील किनारे गुरुवार को मॉर्निंग वॉक करने आने वाले लोगों में उस समय सनसनी फैल गई जब उन्हें झील में एक युवक का शव तैरता हुआ नजर आया. घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी तादाद में लोग मौके पर जमा हो गए. लोगों की सूचना पर अम्बामाता थाना पुलिस और निगम के गोताखोर मौके पर पहुंचे और शव को झील से बाहर निकाला. फिलहाल मौत को कारणों का पता नहीं चल पाया है. प्रारंभिक तौर पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है.

    पुलिस के अनुसार शव झील के किनारे स्थित सिंचाई विभाग के कार्यालय के पास मिला. मृतक युवक की शिनाख्त अरविंद जैन के रूप में हुई है. उसकी उम्र करीब 37 वर्ष बताई जा रही है. वह उदयपुर शहर के सेक्टर 11 के महावीर कॉम्पलेक्स का रहने वाला था. अरविंद बुधवार रात करीब आठ बजे घर से स्कूटी लेकर निकला था. उसके बाद घर नहीं लौटा. शव मिलने के बाद अरविंद की स्कूटी भी सिंचाई विभाग कार्यालय के पास खड़ी मिली है. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अरविंद ने संभवतया आत्महत्या की है.

    पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर उसका शव एमबी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई कर रही है.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर