नशे की लत पूरा करने के लिए दोस्‍त के साथ पत्‍नी की खिंचवाई न्‍यूड फोटो, फिर 3 महीने तक चलता रहा ये सिलसिला

नाबालिगों से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर)
नाबालिगों से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर)

उदयपुर (Udaipur) के घंटाघर पुलिस थाने (Ghanta Ghar Police Station) में एक विवाहिता ने अपने पति पर न्यूड फोटो खिंचवाकर अपने दोस्‍त के साथ शारीरिक संबंध बनवाने के मामले में एफआईआर दर्ज करवायी है.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्‍थान के उदयपुर (Udaipur) के घंटाघर पुलिस थाने (Ghanta Ghar Police Station) में एक विवाहिता ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. घंटाघर थाने में दर्ज हुए मामले में महिला द्वारा पति पर रुपयों के लालच में दोस्त के हाथों बेचने की बात कही है. इस मामले में अब पुलिस भी एक्शन में आ गई है और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

महिला ने लगाया ये आरोप
महिला ने पुलिस को दिये परिवाद में आरोप लगाया कि उसके पति को नशे की लत हैं और वह इस लत को पूरा करने के लिए उसे दोस्त के हाथों भी सौंप देता है. महिला का कहना हैं कि ना सिर्फ उसके पति ने अपने दोस्त के साथ उसे न्यूड खड़ा कर फोटो खींचा बल्कि खुद भी साथ खड़े होकर न्यूड फोटो ले ली. इसके बाद वह इन फोटो को दिखाकर दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करता रहा.

बेरोजगारी और नशे की लत ने...
महिला के अनुसार, उसका पति पिछले 5 महीने से बेरोजगार हैं और उसे नशे की लत भी है. इस लत के पूरा नहीं होने पर वह महिला के साथ मारपीट और अत्याचार भी पिछले कुछ महीने से कर रहा था. इस लत को पूरा करने के लिण्‍ उसके पास रुपये की कमी थी, ऐसे में उसने जाटवाडी इलाके में रहने वाले अपने दोस्त मोनू को अपने घर बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. जब महिला ने मना किया तो उसे निर्वस्त्र कर दोस्त के साथ अश्लील फोटों खींच लिए और फिर उसे ब्लैकमेल करता रहा.



3 महीने तक चलता रहा शोषण
महिला द्वारा पेश किये गये परिवाद के अनुसार तीन महीने तक पति का दोस्त उसके साथ नाजायज रिश्ते बनाता रहा और इसके एवज में उसके पति की नशे की लत को पूरा करता रहा. जबकि तीन महीने से पति के अत्याचार से परेशान विवाहिता अपने बच्चों को लेकर अपने पिता के घर आ गई और हिम्मत कर पूरी करानी बयां कर दी. इसके बाद पिता ने अपने बेटी को एसपी कैलाश चन्द्र बिश्नोई के समक्ष पेश कर न्याय की गुहार लगाई.

पुलिस ने किया ये काम
एसपी एसपी कैलाश चन्द्र बिश्नोई ने मामले की गंभीरता को देखते हुए परिवाद घंटाघर थाने भेजा और मामला दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए. घंटाघर थाना पुलिस ने भी तुरन्त कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. पुलिस ने सबसे पहले विवा​​हिता के घर पर मौका मुआयना किया और फिर उसके 164 के बयान मजिस्ट्रेट के सामने कराये. पुलिस ने विवाहिता का मेडि​कल भी करा दिया है और अब आरोपियों को गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई हैं.

ये भी पढ़ें

राजस्‍थान के 33 में से 7 जिलों में कोरोना के एक्टिव केस 100 से ज्यादा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज