Assembly Banner 2021

दोस्त की शादी में गिफ्ट दिया 4 लीटर पेट्रोल, डिब्बे पर लिखा था 'लग्जरी आइटम', फोटो हो रहा वायरल

उदयपुर में अपने दोस्त को उसकी शादी में 4 लीटर पेट्रोल का डिब्बा गिफ्ट कर दिया.

उदयपुर में अपने दोस्त को उसकी शादी में 4 लीटर पेट्रोल का डिब्बा गिफ्ट कर दिया.

Petrol in Marriage Gift: उदयपुर में एक युवक को उसके दोस्तों ने शादी के उपहार के तौर पर 4 लीटर पेट्रोल का डिब्बा गिफ्ट कर दिया. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर शादी में गिफ्ट देने वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

  • Share this:
उदयपुर. उदयपुर में शादी के दौरान अजीब नजारा देखने को मिला. यहां स्टेज पर बैठे दूल्हा-दुल्हन को उनके दोस्तों ने एक अनूठा गिफ्ट दिया, जिसे देखकर शादी में मौजूद लोगों की हंसी छूट गई. शादी में रिसेप्शन के दौरान स्टेज पर तोहफे देकर फोटो खिंचवाना आम चलन है, लेकिन इस शादी में जब दूल्हे के दोस्त स्टेज पर चढ़े तो तोहफे के रूप में 4 लीटर पेट्रोल का डिब्बा लेकर आए. दोस्तों ने दूल्हा-दुल्हन को शादी में उपहार के तौर पर पेट्रोल गिफ्ट दिया.

पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं ऐसे में अब प्रतीकात्मक तौर पर शादी के दौरान यह तोहफा देकर दूल्हे के दोस्तों ने ना सिर्फ शादी में हंसी-मजाक का माहौल बना दिया, बल्कि इससे सरकार पर महंगाई के खिलाफ प्रहार भी किया. दूल्हे को दिए गए इस तोहफे में पेट्रोल के डिब्बे पर इसे भारत सरकार द्वारा भेजा गया उपहार बताया गया. दूल्हा-दुल्हन ने भी दोस्तों द्वारा लाए गए इस उपहार को हंसते हुए स्वीकार किया. इस डिब्बे पर लग्जरी आइटम लिखा हुआ था.

मामला उदयपुर के सवीना स्थित बरकत कालोनी निवासी सलमान खान के साथ हुआ, 2 मार्च को सलमान खान का रिसेप्शन था. सलमान खान उदयपुर के सवीना स्थित बरकत कॉलोनी के रहने वाले हैं. उसके रिसेप्शन में उनके दोस्तों द्वारा पेट्रोल का तोहफा दिया और अब उनका यह फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है. सलमान के दोस्तों द्वारा जब यह उपहार दिया गया तो इसके पीछे उनकी मंशा थी कि वह शतक लगा चुके पेट्रोल के भाव से आम आदमी को हो रही परेशानी समझा सके.



दरअसल, पिछले कुछ महीनों से पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से लोग परेशान हैं. बढ़ती महंगाई के कारण पेट्रोल लोगों की पहुंच से दूर होता जा रहा है. ऐसे में सलमान के दोस्तों ने इसे लग्जरी आइटम बताते हुए शादी में तोहफा देकर सभी को ठहाके लगाने के लिए मजबूर कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज