गुरुजी ने छात्रा को बोला I LOVE YOU, स्‍टूडेंट्स ने कर दी जमकर धुनाई

टीचर को स्‍कूल से हटा दिया गया है.

टीचर को स्‍कूल से हटा दिया गया है.

सरकारी स्कूल (Government School) के टीचर ने छात्रा को I LOVE YOU बोला तो हंगामा मच गया. एकतरफा इश्क का इजहार करने के बाद गुरुजी की ना सिर्फ स्‍टूडेंट्स ने पिटाई कर डाली बल्कि प्रशासन ने उन्‍हें स्‍कूल से हटा दिया है.

  • Share this:
उदयपुर. उदयपुर (Udaipur) के कुराबड इलाके के चासदा में सरकारी स्कूल (Government School) में टीचर को एक छात्रा को अपने एकतरफा इश्क का इजहार करना महंगा पड़ गया. प्‍यार के इजहार के बाद ना सिर्फ टीचर को स्‍कूल से हटा दिया गया है बल्कि उसकी छात्राओं ने जमकर धुनाई भी कर डाली. जबकि गुरु-शिष्य के संबंधों को शर्मसार करने वाले इस वाकये के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

टीचर करता था ये काम

दरसअल, उदयपुर के चासदा के सरकारी स्कूल के पीटीआई प्रेम सिंह चूंडावत पर कई दिनों से छात्राएं अश्लील कमेंट करने के आरोप लगा रही थीं. जबकि यह आरोप तब और पुख्ता हो गये, जब एक छात्रा को टीचर ने कागज पर आई लव यू (I Love You) लिखकर दिया. इसके बाद छात्रा ने यह बात अपने साथियों को बताई और फिर छात्रा ने स्‍कूल के दूसरे बच्चों के साथ मिलकर टीचर की जमकर धुनाई कर डाली.

ग्रामीणों ने किया हंगामा
स्कूलों के अधिकांश बच्चों द्वारा लात-घूंसों से गुरुजी की जमकर पिटाई की, टीचर की पिटाई की खबर गांव में फैल गई. इसके बाद ग्रामीणों ने भी स्कूल में पहुंचकर ना सिर्फ हंगामा किया बल्कि स्‍कूल में तालाबंदी कर पूरे स्टाफ को हटाने की मांग की है.

इसके बाद हुआ ये एक्‍शन

टीचर द्वारा छात्रा को आई लव यू कहने के बाद हुए हंगामे की घटना के बाद ब्लॉक शिक्षा स्तर के आला अफसर भी स्‍कूल पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया. जबकि आरोपी टीचर को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.



ये भी पढ़ें-

झालावाड़ नगर परिषद के उपचुनाव में BJP ने किया उलटफेर, ऐसे हासिल की सत्‍ता

अपने ही जवाब पर सदन में घिरे अल्पसंख्यक मंत्री, स्‍पीकर ने कही ये बात

ऐसा हुआ तो दिल्ली की जगह जयपुर लैंड कर सकते हैं US प्रेसीडेंट ट्रंप...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज