लाइव टीवी

उदयपुर: होटल में ठहरे गुजराती परिवार ने बच्चों सहित खाया जहर, पति-पत्नी की मौत

Kapil Shrimali | News18 Rajasthan
Updated: December 11, 2019, 5:07 PM IST
उदयपुर: होटल में ठहरे गुजराती परिवार ने बच्चों सहित खाया जहर, पति-पत्नी की मौत
गुजरात से उदयपुर आए परिवार ने होटल में बच्चों सहित खाया जहर (सांकेतिक तस्वीर)

गुजरात (gujrat) से आए एक परिवार ने उदयपुर (Udaipur) के एक होटल (hotel) में जहर (poison) खा लिया, जिससे पति-पत्नी की मौत हो गई तो वहीं बच्चों का अस्पताल में इलाज जारी है.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) जिले में आज उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब एक ही परिवार के 4 लोगों ने एक साथ जहर (poison) खा लिया. इस घटनाक्रम में परिवार के मुखिया हसमुख लाल और उसकी पत्नी दामिनी ने इलाज के दौरान उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में दम तोड़ (dead) दिया. वहीं परिवार के 2 बच्चों का इलाज भी एमबी चिकित्सालय में जारी है, जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस (Udaipur police) ने पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है.

गुजरात के मोडासा का रहने वाला है परिवार

घटना जिले के गोवर्धन विलास थाना इलाके में मौजूद हर्ष पैलेस होटल की है. जानकारी के मुताबिक गुजरात (Gujarat) के मोडासा के रहने वाला यह परिवार आज सुबह ही हर्ष पैलेस होटल (Harsh Palace Hotel) में आकर ठहरा था. कुछ ही देर बाद परिवार की बच्ची डॉक्टर की बात कहकर होटल की सीढ़ियों से जब रेंगती हुई नीचे उतरी, तो होटल कर्मियों (hotel staff) को कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ. इस दौरान होटल कर्मियों ने कमरे में जाकर देखा तो पति-पत्नी और उनका बच्चा अचेतावस्था में पड़े मिले.

दोनों बच्चों का अस्पताल में इलाज जारी

होटल कर्मियों ने तुरंत इसकी सूचना गोवेर्धन विलास थाना पुलिस को दी और गुजराती परिवार के चारों लोगो को इलाज के लिए एमबी चिकित्सालय में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पति पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है, जबकि दोनों बच्चों का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं अभी तक सुसाइड (suicide) के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- अजमेर में हाईटेक ATM लूट, बिना तोड़फोड़ किए स्मार्ट डिवाइस से पार किए 80 हजार रुपए

यह भी पढ़ें- बीकानेर: पुलिस ‘फेस डिटेक्शन’ के जरिए अपराधियों पर कसेगी नकेल, लगाए जाएंगे सार्वजनिक स्थानों पर कैमरे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 5:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर