लाइव टीवी

गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस पर किया जमकर प्रहार, जनता के सामने दी खुली बहस की चुनौती

News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 3:35 PM IST
गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस पर किया जमकर प्रहार, जनता के सामने दी खुली बहस की चुनौती
उदयपुर जिले में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सभा को संबोधित करते हुए

उदयपुर (Udaipur) जिले में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटा​रिया (Gulabchand Kataria) एक सभा में शामिल हुए. सभा में गुलाबचंद कटा​रिया ने कांग्रेस (congress) पर जमकर प्रहार किया. कटारिया ने इस दौरान कांग्रेस पर परिवारवाद को लेकर जमकर आरोप लगाए.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) जिले में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटा​रिया (Gulabchand Kataria) एक सभा में शामिल हुए. सभा में गुलाबचंद कटा​रिया ने कांग्रेस (congress) पर जमकर प्रहार किया. कटारिया ने इस दौरान कांग्रेस पर परिवारवाद को लेकर जमकर आरोप लगाए. साथ ही कटारिया ने कांग्रेस को खुली बहस करने की चुनौती भी दे डाली.

गुलाबचंद कटा​रिया ने कांग्रेस पर परिवारवाद को लेकर लगाए आरोप 

उदयपुर में नगर निकाय चुनावों के दौरान आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटा​रिया अपनी नुक्कड़ सभाओं में कांग्रेस को खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड रहे हैं. ऐसी ही एक सभा में कटारिया ने कांग्रेस पर परिवारवाद को लेकर जमकर आरोप लगाए और राष्ट्रीय स्तर पर नेहरू परिवार (Nehru family) तो वहीं उदयपुर में कटारा परिवार का उदाहरण देते हुए लोकतंत्र का मखौल उड़ाने की बात कही.

 एक मंच पर सभाएं करने की दी चुनौती

कटारिया ने इस बीच कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए और वर्तमान कांग्रेस की स्थिति के लिए उन्हीं कि नीतियों को जिम्मेदार बताया. इस दौरान कटारिया ने कांग्रेस को खुली चुनौती भी दी. कटारिया ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए साफ किया कि चुनाव में अलग अलग सभाएं करने के बजाय कांग्रेस एक मंच साझा कर ले और जनता के सामने खुली बहस करे, जिससे जनता को वोट देने से पहले दोनों पार्टियों को आंकने का मौका मिल सके.

( उदयपुर से सतीश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव पर बोले सतीश पूनिया- जनता बीजेपी को जीत दिलाकर देगी कांग्रेस को जवाब
Loading...

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र से सभी विधायकों को जयपुर लाकर कांग्रेस ने की बाड़ेबंदी, सत्ता के समीकरणों पर कर रही विचार

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक राजस्थान पहुंची, खड़गे समेत कांग्रेस के अधिकांश विधायक जयपुर के रिसॉर्ट में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...