Assembly Banner 2021

हनुमान बेनीवाल के बिगड़े बोल, कहा- 'गहलोत सरकार वेंटीलेटर पर, वसुंधरा की यह अंतिम यात्रा'

हनुमान बेनीवाल ने कहा 'गहलोत वेंटीलेटर पर, वसुंधरा की यह अंतिम यात्रा.'

हनुमान बेनीवाल ने कहा 'गहलोत वेंटीलेटर पर, वसुंधरा की यह अंतिम यात्रा.'

रालोपा के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर एक साथ हमला बोला है. उन्होंने जहां गहलोत सरकार को वेंटीलेटर पर चलने की बात कही, वहीं वसुंधरा की यात्रा को लेकर कह दिया कि ये उनकी अंतिम यात्रा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 13, 2021, 12:35 AM IST
  • Share this:
उदयपुर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने भाजपा और कांग्रेस पर एक साथ हमला बोला है. उन्होंने जहां गहलोत सरकार को वेंटीलेटर पर चलने की बात कही, वहीं वसुंधरा (Vasundhara) की यात्रा को लेकर कह दिया कि ये उनकी अंतिम यात्रा है. बेनीवाल ने राज्य से लेकर केन्द्र तक तीखे हमले किए.

शुक्रवार को उदयपुर की वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे हनुमान बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है. यहां आम आदमी के अंदर डर और भय का माहौल है. उनकी पार्टी उसे हम खत्म करते हुए अपराधमुक्त राजस्थान बनाएगी. उन्होंने राजस्थान कांग्रेस सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत सरकार वेंटीलेंटर पर चली गई थी. यह ज्यादा नहीं चलेगी. पार्टी के भीतर ही लड़ाई चल रही है. सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनने में लगे हैं. भाजपा की ओर से वसुंधरा फिर यात्रा पर निकल पड़ी हैं, लेकिन वसुंधरा की यह अंतिम यात्रा है. इसके बाद यात्रा का काम नहीं पड़ेगा.

उन्होंने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह रेलवे सहित सब बेच रहे है, उनके सामने विपक्ष के रूप में कोई मजबूती से खड़ा नहीं है. उन्होंने दावा किया कि हनुमान बेनीवल पर युवा भरोसा करता है. वल्लभनगर में उप चुनाव को लेकर हमारे पदाधिकारी फीड बैक देंगे, उसके बाद हम प्रत्याशी उतारेंगे.



इससे एक दिन पूर्व राष्ट्रय लोकतांत्रिक पार्टी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र सिंह रावत, रालोपा की महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री शिवानी चौधरी, जिलाध्यक्ष भेरूशंकर जाट सहित पार्टी पदाधिकारियों ने उप चुनाव को लेकर भटेवर में पत्रकारों से से बातचीत की. रावत ने कहा कि पार्टी प्रदेश की चारों विधानसभा में चुनाव लड़ेगी. रावत ने कहा कि जनता भाजपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों से त्रस्त हो चुकी है और बदलाव चाहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज