Home /News /rajasthan /

Rajasthan: पुलिस जवानों की शर्मनाक करतूत; हेड कॉन्स्टेबल को बगैर कपड़ों के नचवाया, अश्लील हरकत भी की

Rajasthan: पुलिस जवानों की शर्मनाक करतूत; हेड कॉन्स्टेबल को बगैर कपड़ों के नचवाया, अश्लील हरकत भी की

Udaipur Police News: हेड कॉन्स्टेबल ने मामले की लिखित शिकायत उच्च अधिकारियों से की है.

Udaipur Police News: हेड कॉन्स्टेबल ने मामले की लिखित शिकायत उच्च अधिकारियों से की है.

Rajasthan Police News: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में पुलिस (Police) जवानों पर शर्मनाक हरकत करने के आरोप लगे हैं. प्रताप नगर पुलिस थाने में पदस्थ पांच पुलिस कर्मियों पर अपने ही साथी हेड कॉन्स्टेबल के साथ अश्लील हरकत करने, उसके कपड़े उतरवाकर जबरदस्ती डांस करवाया. इतना ही नहीं उसके साथ अश्लील हरकत भी की. लिखित शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में एक थाने के पुलिस कर्मी आपसी विवाद में ही फंस गए हैं. आलम यह है कि मामले की लिखित शिकायत उच्च अधिकारियों तक पहुंच गई है. पांच पुलिसकर्मी थाने से हटा दिए गए हैं. मामला प्रताप नगर पुलिस (Pratap Nagar Police) थाने से जुड़ा है. यहां पदस्थ एक हेड कॉन्स्टेबल ने अपने ही थाने के 5 अन्य जवानों पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं. हेड कॉन्स्टेबल का कहना है कि उसके पुलिसकर्मी उसके घर पहुंच कर बवाल किया. पुलिस जवानों ने उसके कपड़े उतरवाए और नंगा कर नचवाया. इतना ही नहीं उसके साथ अश्लील हरकत और मारपीट भी की. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

    प्रताप नगर थाने में पदस्थ हेड कॉन्स्टेबल ने पूरे मामले की लिखित शिकायत उच्च अधिकारियों से की है. उसने बताया है कि बीते बुधवार की देर रात उसके कमरे में घुसकर थाने के ही आरक्षक हरिकिशन, नंदकिशोर, कैलाश विश्नोई, हेड कॉन्स्टेबल जगदीश, आरक्षक अचलाराम ने उसे डरा-धमका कर कपड़े उतार दिए. इसके बाद उसे नचवाया. साथ ही उसके साथ मारपीट करते हुए अश्लील हरकत भी की. मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. पूरे घटनाक्रम के दौरान जाति सूचक गालियां भी दी गईं.
    राजस्थान की लाइव खबरों का देखें-Video

    पुलिस ने शुरू की जांच
    प्रताप नगर थाने के पुलिसकर्मी के साथ हुई इस घटना को लेकर इलाके में खूब चर्चा हो रही है. पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि पीड़ित हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल अचलाराम के बीच कुछ दिन पहले मामूली विवाद हुआ था. मामले की लिखित रिपोर्ट हेड कॉन्स्टेबल ने थाने के एसएचओ विवेक राव को दी है विवेक राव ने बताया कि इस मामले में बुधवार देर रात ही जांच के निर्देश दे दिए थे. जांच शुरू करने के साथ ही आरोपी 5 पुलिसकर्मियों को थाने से पुलिस लाइन में लगा दिया गया है. बीते गुरुवार की शाम को सिटी एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने सभी को लाइन अटैच करने के आदेश जारी किए. हेड कॉन्स्टेबल के आरोपों पर पुलिसकर्मियों का कहना है कि उन्होंने मारपीट नहीं की. हेड कॉन्स्टेबल व्यक्तिगत द्वेषता निकालने के लिए झूठे आरोप लगा रहा है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर