होम /न्यूज /राजस्थान /गुलाबचंद कटारिया का बेतुका बयान, कहा-जो काम 70 साल में नहीं वो मैं नहीं कर सकता

गुलाबचंद कटारिया का बेतुका बयान, कहा-जो काम 70 साल में नहीं वो मैं नहीं कर सकता

गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया

गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया

कटारिया ने कहा कि उनके पास कोई जादू की छड़ी नहीं है जो सत्तर साल से नहीं हुए कार्यों को कुछ वक्त में कर दूंगा. कटारिया ...अधिक पढ़ें

    राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया अपने बेतुके बयानों को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं. विवादित बयान देने की श्रृंखला में गृह मंत्री कटारिया ने एक और बयान जोड़ दिया है. कटारिया ने एक महिला की मौत के मामले में बेतुका बयान दिया है. गृहमंत्री कटारिया ने कहा कि सरकार हर जगह सड़क नहीं बना सकती. उन्होंने कहा कि जो काम सत्तर सालों में नहीं हुआ, वो काम मैं कुछ दिनों में कैसे कर दूंगा.

    जानकारी के अनुसार उदयपुर के नजदीक सराड़ा गांव में एक महिला की सांप के डसने से मौत हो गई थी. गांव तक जाने के लिए कोई सड़क नहीं होने के कारण वहां से कोई भी वाहन नहीं जा सकता था ऐसे में महिला को उपचार के लिए करीब चार किलोमीटर पगडंडी के जरिए खाट पर लाना पड़ा, जिसके बाद महिला की मौत हो गई थी.

    इस मामले में सूबे के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया विभागों की लापरवाही मानने की बजाय पूर्ववर्ती सरकार पर दोष थोपते नज़र आ रहे हैं. कटारिया ने कहा कि उनके पास कोई जादू की छड़ी नहीं है जो सत्तर साल से नहीं हुए कार्यों को कुछ वक्त में कर दूंगा. कटारिया ने कहा कि अगर को इंसान यह कहे कि उसको सांप ने काट लिया है और वहां सड़क नहीं है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है तो यह बहुत बेतुका है. गुलाबचंद कटारिया ने इस पूरे मामले पर ग्रामीणों के विरोध को लेकर कहा कि हर चीज पर नकारात्मक बात करना ठीक नहीं है, हमें सकारात्मक पहलुओं को भी देखना चाहिए.

    Tags: Rajasthan news, Udaipur news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें