लाइव टीवी

उदयपुर में भीषण सड़क हादसा: ट्रक में घुसी बेकाबू कार, बच्चा समेत पांच लोगों की मौत

Kapil Shrimali | News18 Rajasthan
Updated: October 29, 2019, 1:52 PM IST
उदयपुर में भीषण सड़क हादसा: ट्रक में घुसी बेकाबू कार, बच्चा समेत पांच लोगों की मौत
तेज गति से जा रही गुजरात नंबर की एक वैगन आर कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जानकारी के अनुसार यह हादसा परसाद थाना क्षेत्र के पीपली गांव के पास मंगलवार सुबह करीब नौ बजे हुआ. तेज गति से जा रही गुजरात नंबर की एक वैगन आर कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी.

  • Share this:
उदयपुर. उदयपुर-अहमदाबाद राजमार्ग (Udaipur-Ahmedabad Highway) पर मंगलवार की सुबह एक ट्रक और कार के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों में शामिल एक बच्चे ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे के बाद राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कड़ी मशक्कत के बाद वहां से हटवाकर जाम खुलवाया. मृतकों की अभी तक पहचान (Identification) नहीं हो सकी है, लेकिन बताया जा रहा है कि ये सभी गुजरात (Gujarat) के बड़ौदा के रहने वाले थे.

हादसे में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई
जानकारी के अनुसार यह हादसा परसाद थाना क्षेत्र के पीपली गांव के पास मंगलवार सुबह करीब नौ बजे हुआ. तेज गति से जा रही गुजरात नंबर की एक वैगन आर कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. हादसे में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शव और घायल कार में बुरी तरह फंसकर रह गए. घायलों में शामिल एक बच्चे की बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

शवों और घायलों को परसाद के स्थानीय अस्पताल में भिजवाया

बताया जा रहा है कि गुजरात नंबर की यह कार काफी तेज रफ्तार से आ रही थी. इस दौरान कार चालक अपना नियंत्रण खो बैठा था और वो आगे जा रहे ट्रक से जा टकराई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही परसाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने मृतकों के शव और घायलों को परसाद के स्थानीय अस्पताल में भिजवाया. हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई और राजमार्ग पर दोनों तरफ काफी लंबा जाम लग गया.

गुजरात के बड़ौदा के बताए जा रहे हैं
मृतकों में तीन पुरुष, एक महिला और एक बच्ची शामिल है. ये सभी लोग गुजरात के बड़ौदा के बताए जा रहे हैं. ये सभी आपस में परिचित थे जो घूमने के लिए निकले थे. हादसे में घायल दो महिलाओं का इलाज चल रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

दौसा में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में मचा बवाल, रिवॉल्वर बरामद

पूर्व गृहमंत्री दिग्विजय सिंह उनियारा का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...