Assembly Banner 2021

उदयपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार डिवाइडर के पार स्कूटी पर गिरी, पति-पत्नी और बेटी की मौत

मृतक बच्ची की उम्र 13 साल थी.(कॉन्सेप्ट इमेज).

मृतक बच्ची की उम्र 13 साल थी.(कॉन्सेप्ट इमेज).

Udaipur Accident News: उदयपुर से गोगुंदा की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने डिवाइडर के दूसरी ओर स्कूटी सवार दंपति और उनकी बेटी को चपेट में लिया. पीर बाउजी का दर्शन कर लौट रहे परिवार के दो सदस्यों की मौके पर ही मौत, बेटी ने अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया. गोगुंदा थाना इलाके में मजावड़ा के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि पलटने के बाद डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी तरफ से गुजर रही स्कूटी के ऊपर गिर गई. जिससे स्कूटी सवार दंपति और उसकी बेटी इसकी चपेट में आ गए. कार के नीचे दबने से पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई. अचानक हुए इस हादसे में कार का ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोगुंदा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि हादसे में सज्जन नगर मल्लातलाई निवासी राजेश (45) उनकी पत्नी आशा देवी (45) और बेटी नीलम (20) की मौत हुई है. राजेश अपनी पत्नी और बेटी के साथ गोगुंदा में पीर बाउ जी के यहां दर्शन करने गए थे. वहां से वे तीनों स्कूटी से उदयपुर लौट रहे थे. इधर गुजरात नंबर की कार उदयपुर से गोगुंदा की तरफ जा रही थी. कार की रफ्तार बहुत तेज थी. इस वजह से कार का ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा. अनियंत्रित हुई कार ने पलटी खाते हुए डिवाइडर क्राॅस कर सड़क के दूसरी ओर उदयपुर शहर की ओर आ रहे स्कूटी सवार राजेश, पत्नी आशा देवी और बेटी नीलम को चपेट में ले लिया.

बेकाबू होकर पलटी कार की चपेट में आकर तीनों स्कूटी उसके नीचे दब गए. पुलिस के अनुसार कार के नीचे दब कर राजेश और आशा देवी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी नीलम ने हाॅस्पिटल पहुंचने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया. भीषण हादसे की सूचना पर गोगुंदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. कार को जेसीबी की सहायता से हटवाया गया और यातायात को सुचारू करवाया जा सका. साथ ही मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. गंभीर रूप से घायल कार चालक का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज