उदयपुर में भीषण सड़क हादसा: आगे चल रहे ट्रोले में घुसी कार, 3 युवकों की मौके पर ही मौत

कार में आगे बैठे दोनों युवकों के शव कार में ही बुरी तरह से फंस गये.

कार में आगे बैठे दोनों युवकों के शव कार में ही बुरी तरह से फंस गये.

उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे (Udaipur-Ahmedabad Highway) पर एक कार आगे चल रहे ट्रोले में पीछे से जा घुसी. हादसा इतना भीषण था की कार में सवार 4 युवकों में से 3 की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
उदयपुर. प्रदेश में सड़क हादसे  (Road accident) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. उदयपुर जिले (Udaipur district) में तो गुरुवार की रात हादसों की रात रही. यहां देर रात उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे (Udaipur-Ahmedabad Highway) पर एक कार आगे चल रहे ट्रोले में पीछे से जा घुसी. हादसा इतना भीषण था की कार में सवार 4 युवकों में से 3 की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद शव कार में फंस गए.

हिम्मतनगर से अलवर जा रहे थे युवक

उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर हादसा टीडी पुलिस थाना इलाके में हुआ. 3 युवक अपने एक अन्य मित्र दर्शिय का अलवर के कॉलेज में प्रवेश कराने के लिये निकले थे. गुजरात के हिम्मतनगर से अलवर जा रहे इन दोस्तों का उद्देश्य सुबह अलवर पहुंचने का था, ताकि अपने मित्र का कॉलेज में प्रवेश करा सकें. इस बीच देर रात टीडी के समीप इनकी कार आगे चल रहे एक ट्रोले में जा घुसी.

कार चला रहे युवक को नींद की झपकी आ गई थी
बताया जा रहा है कार चला रहे युवक को नींद की झपकी आ गई थी. इसी के चलते कार चालक आगे चल रहे ट्रोले को देख नहीं सका. कार की रफ्तार बहुत तेज थी जिसके चलते कार का अगला हिस्सा पुरी तरह से ट्रोले के अंदर घुस गया. इसमें कार सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. कार में आगे बैठे दोनों युवकों के शव कार में ही बुरी तरह से फंस गये. उन्हें निकालने के लिये पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

शुक्रवार को सुबह भी हुआ था हादसा

हादसे की सूचना मिलने पर टीडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. कार में फंसे युवकों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद निकालकर मोर्चरी में रखवाया गया. हादसे में घायल हुए हर्षवर्धन सिंह का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. उल्लेखनीय है कि इस हादसे के बाद शुक्रवार को अल सुबह जोधपुर से उदयपुर आ रही एक निजी बस अम्बेरी के समीप पलट गई जिसमें दो लोगों की बस के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई.



खुशखबरी: CM गहलोत का ऐलान, मेडिकल ऑफिसर के 2000 नए पद सृजित किए जाएंगे

जयपुर: राजधानी में बेकाबू ट्रक ने 2 युवतियों समेत 3 को रौंदा, तीनों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज