बारिश से मकान ढहा, बुजुर्ग दंपति की मौत, 4 पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

News18 Rajasthan
Updated: August 16, 2019, 3:15 PM IST
बारिश से मकान ढहा, बुजुर्ग दंपति की मौत, 4 पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा
हादसे के बाद पहाड़ी पर जमा लोग। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश में लगातार चल रहा मूसलाधार बारिश (Heavy Rain) का दौर अब जानलेवा होने लग गया. बारां में दो लोगों की मौत के बाद अब उदयपुर में केलूपोश का एक मकान ढह जान से बुजुर्ग दंपत्ति (Elderly Couple) की उसके नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
राजस्थान में लगातार जारी मूसलाधार बारिश (Heavy Rain) का दौर अब जानलेवा होने लग गया. बारां में दो लोगों की मौत (Death) के बाद अब उदयपुर में केलूपोश का एक मकान ढह जान से बुजुर्ग दंपत्ति (Elderly Couple) की उसके नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई. दोनों के शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

पति-पत्नी दोनों मलबे में दबे पड़े थे
उदयपुर जिले में बीते 48 घंटों से रूक-रूककर कर मूसलाधार बारिश का दौर जारी है. जिले के कोटड़ा इलाके में वेरा कातरा गांव की पहाड़ी पर बना केलूपोश का एक मकान गिर गया. उसके नीचे दबने से बुजुर्ग दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी शुक्रवार को दोपहर में मिली. सुबह खेत पर काम करने पति-पत्नी दोनो में से कोई नहीं आया. इस पर पड़ोसी खेत वालों ने पहाड़ी पर जाकर देखा तो दंपत्ति का मकान धराशायी हो रखा था. दोनों उसके मलबे में दबे पड़े थे. लोगों ने संभाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

हादसा कब हुआ पता नहीं चला

ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोटड़ा पुलिस को दी. इस पर तहसीलदार भाणाराम और थानाधिकारी धनपत सिंह सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से बाहर शवों को निकलवाया. वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कोटड़ा सीएचसी में रखवाया है. दंपत्ति अकेले ही वहां रहते थे. हादसा देर रात हुआ या सुबह इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

(रिपोर्ट: सतीश शर्मा)

बारिश का कहर: दो दर्जन स्थानों पर 120 से 300 MM तक गिरा पानी
Loading...

भारी बारिश से नदियां उफान पर, गांवों में घुसे मगरमच्छ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...