लाइव टीवी

उदयपुर: गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर बस और ट्रक की भिड़ंत में 18 लोग घायल

News18 Rajasthan
Updated: January 15, 2020, 10:44 AM IST
उदयपुर: गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर बस और ट्रक की भिड़ंत में 18 लोग घायल
भीषण टक्कर में बस के उड़े परखच्चे

उदयपुर (Udaipur) जिले के गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर बुधवार को सुबह में रोडवेज बस और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत (Collision) हो गई.

  • Share this:
उदयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में उदयपुर (Udaipur) जिले के गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर बुधवार को सुबह में तेज रफ्तार में जा रही रोडवेज बस और ट्रेलर (ट्रक) में जबरदस्त भिड़ंत (Collision) हो गई. हादसे (Accident) के दौरान बस में सवार करीब 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस में से निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है.

घायलों का इलाज जारी

बता दें कि स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची बेकरिया थाना पुलिस ने आनन फानन में घायल हुए यात्रियों को तुरंत एमबी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक रोडवेज बस काफी तेज गति में आ रही थी और तभी चालक ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित होकर बस सीधी ट्रेलर में जा टकराई. दोनों वाहनों में हुई भीषण टक्कर में बस के परखच्चे उड़ गए हैं.

तीन की हालत नाजुक

इधर, हादसे में घायल हुए लोगों में तीन की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. हादसे के बाद बस की स्थिति से यह अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि बस कितनी तेज गति में आ रही होगी, जिस चलते बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

(उदयपुर से सतीश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- मकर संक्रांति: जयपुर में पतंगबाजी के दौरान 350 हादसे, 22 छत से गिरे, 1 की मौतये भी पढ़ें:- पंचायत चुनाव से पहले आज से 2 दिन के बाड़मेर दौरे पर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उदयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर