Home /News /rajasthan /

Ind vs Pak t20 World Cup 2021: We Won का स्टेट्स लगाने वाली टीचर नफीसा अटारी को मिली जमानत

Ind vs Pak t20 World Cup 2021: We Won का स्टेट्स लगाने वाली टीचर नफीसा अटारी को मिली जमानत

नफीसा अटारी ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो के साथ "we-won'' और ''हम जीत गए" लिखकर अपने व्हाट्सएप पर स्टेट्स लगाया था.

नफीसा अटारी ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो के साथ "we-won'' और ''हम जीत गए" लिखकर अपने व्हाट्सएप पर स्टेट्स लगाया था.

Nafisa Attari Latest News: टी-20 वर्ल्ड कप (Ind vs Pak t20 World Cup 2021) में पाकिस्तान की जीत को सेलिब्रेट करने वाली उदयपुर की टीचर नफीसा अटारी को जमानत मिल गई है. नफीसा अटारी को राष्ट्रीय एकता के खिलाफ कार्य करने से जुड़े मामले में कल गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद नफीसा अटारी को कोर्ट से 20 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत (Bail) मिल गई है.

अधिक पढ़ें ...

    कमलेश दखनी.

    उदयपुर. टी-20 वर्ल्ड कप (Ind vs Pak t20 World Cup 2021) में भारत-पाक के मैच में पाकिस्तान की जीत पर We Won का स्टेट्स लगाने वाली गिरफ्तार टीचर नफीसा अटारी (Nafisa Attari) को कोर्ट से जमानत मिल गई है. नफीसा को 20 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत (Bail) मिली है. इस मामले में अब अगली सुनवाई 9 नवंबर को होगी. टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत पर उसके खिलाड़ियों के समर्थन में अपने व्हाट्सएप एकाउंट पर ”we-won” और ”हम जीत गए” जैसा स्टेट्स लगाने के बाद झीलों की नगरी उदयपुर में हड़कंप मच गया था. नीरजा मोदी स्कूल की टीचर नफीसा अटारी को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था. स्कूल प्रबंधन नफीसा अटारी को पहले ही बर्खास्त कर चुका है.

    नफीसा अटारी के खिलाफ उदयपुर के अम्बामाता थाने में धारा 153 बी में मामला दर्ज किया था. राष्ट्रीय एकता के खिलाफ कार्य करने से जुड़े इस मामले में पुलिस ने नफीसा अटारी को बुधवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. वहां से उसे 20 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई. अब अगले महीने की 9 तारीख को इस मामले की सुनवाई होगी.

    यह है पूरा मामला
    दरअसल नफीसा अटारी लेक सिटी उदयपुर के नीरजा मोदी स्कूल में टीचर थी. गत रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हुआ था. इस मैच को पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीता था. इसमें भारत की करारी हार हुई थी. पाकिस्तान की जीत के बाद नफीसा अटारी ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो के साथ “we-won” और ”हम जीत गए” लिखकर अपने व्हाट्सएप पर स्टेट्स लगाया था.

    उदयपुर के लोगों का भड़क गया था गुस्सा
    उसके बाद यह मामला लोगों की नजर में आने पर वे भड़क गये. हालांकि नफीसा ने बाद में इस स्टेट्स को हटा दिया था लेकिन तब तक उसके स्क्रीन शॉट वायरल हो गये थे. नफीसा द्वारा पाकिस्तान का सपोर्ट किये जाने से उदयपुरवासी आक्रोशित हो गये थे. मामला बढ़ने पर स्कूल प्रबंधन ने सोमवार को नफीसा के खिलाफ एक्शन लेते हुये उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया था.

    पूरा मामला गत तीन दिनों से सोशल मीडिया में छाया हुआ है
    अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इस मामले में नफीसा के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार करने की मांग की थी. उसके बाद नफीसा के खिलाफ धारा 153 बी में मामला दर्ज कर बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. यह मामला गत तीन दिनों से सोशल मीडिया में छाया हुआ है और यूजर्स इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियायें व्यक्त कर रहे हैं.

    Tags: Cricket, IND vs PAK, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर