Home /News /rajasthan /

Ind vs Pak t20 World Cup 2021: पाकिस्तान की जीत पर अध्यापिका ने स्टेट्स पर लगाया We Won, बर्खास्त

Ind vs Pak t20 World Cup 2021: पाकिस्तान की जीत पर अध्यापिका ने स्टेट्स पर लगाया We Won, बर्खास्त

पाकिस्तान की जीत पर नफीसा का कमेंट और निष्कासन लैटर.

पाकिस्तान की जीत पर नफीसा का कमेंट और निष्कासन लैटर.

T20 World Cup Latest News: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच दो दिन पहले खेले गये मैच में पाकिस्तान की जीत पर उदयपुर की शिक्षिका नफीसा अटारी ने खुशी जताई है. उसने जीत के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों के फोटो लगाते हुये लिखा ''we-won''. इस पर हंगामा मचने के बाद स्कूल प्रबंधन ने नफीसा को स्कूल से निकाल दिया है. एबीवीपी ने टीचर पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

    कमलेश दखनी.

    उदयपुर. टी-20 वर्ल्ड कप में हाल ही में हुये भारत पाकिस्तान मैच (Ind vs Pak t20 World Cup) में भले ही भारत की हार का मलाल पूरे देश को हो रहा है लेकिन राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) के एक स्कूल की अध्यापिका नफीसा पाकिस्तान की जीत से काफी खुश दिखाई दी. पाकिस्तान की इस जीत से उत्साहित इस टीचर ने मैच के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो के साथ व्हाट्सअप पर ”we-won” और ”हम जीत गए” जैसी बातें स्टेट्स पर लिखकर अपनी खुशी जाहिर की. लेकिन जैसे ही ये स्क्रीन शॉट वायरल हुये तो हंगामा मच गया. स्कूल प्रबंधन ने टीचर को स्कूल से निकाल दिया है.

    पूरा मामला उदयपुर की नीरजा मोदी स्कूल की अध्यापिका नफीसा अटारी से जुड़ा है. रविवार को हुए इस मैच में पाकिस्तान ने भारत पर जीत दर्ज की थी. उसके बाद नफीसा ने अपने व्हाट्सअप पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फोटो के साथ “we-won” और ”हम जीत गए” का स्टेटस लगाय. इस स्टेट्स को जैसे ही एक अभिभावक ने देखा तो उसने तुरंत मैडम से पूछ लिया कि आप पाकिस्तान को सपोर्ट करते हो क्या ? इस पर नफीसा ने भी जवाब में हां कहा.

    टीचर बोली मैंने तो मजाक में लिख दिया था
    मजाक मेंनीरजा मोदी स्कूल की अध्यापिका के इस सेलिब्रेसन की खबर से उदयपुर में हंगामा मच गया. इस बारे में जब नफीसा से संपर्क किया गया तो उसका कहना था कि उसने तो सिर्फ मजाक में ऐसा करने की बात कही थी. बाद में मामला बढ़ा तो अगले दिन सोमवार को स्कूल प्रबंधन ने नफीसा को स्कूल से निकाल दिया.

    IND vs PAK T20 World Cup, India Pakistan T20 World Cup, T20 World Cup, Cricket, India-Pakistan Matches, T20 World Cup Latest News, T20 World Cup News, Sports News, Udaipur Latest News

    नफीसा की ओर से लगाया गया स्टेटस. नफीसा ने इसके लिये माफी मांगी है.

    स्कूल प्रबंधन ने यह लिखा पत्र में
    इस स्कूल का संचालन सोजतिया चेरीटेबल ट्रस्ट करता है. ट्रस्ट ने अपने आदेश में केवल इतना लिखा है कि ट्रस्ट के निर्णय के अनुसार नफीसा अटारी को तुरंत प्रभाव से निष्कासित कर दिया गया है. नफीसा की ओर से डाले गये स्क्रीन शॉट और उसके बाद उनके निष्कासन का लैटर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

    एबीवीपी ने की मुकदमा दर्ज करने की मांग
    इस पूरे घटनाक्रम के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि अगर टीचर ऐसी सोच रखती है तो वह स्कूल में बच्चों को क्या पढ़ाती होंगी. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने टीचर पर मुकदमा दर्ज करने की मांग उठाई है.

    Tags: Cricket, IND vs PAK, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर