होम /न्यूज /राजस्थान /Ind vs Pak T20 World Cup 2021: टीचर नफीसा अटारी गिरफ्तार, पाकिस्तान की जीत पर लगाया था 'We Won' स्टेटस

Ind vs Pak T20 World Cup 2021: टीचर नफीसा अटारी गिरफ्तार, पाकिस्तान की जीत पर लगाया था 'We Won' स्टेटस

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले टीचर नफीसा अटारी गिरफ्तार.

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले टीचर नफीसा अटारी गिरफ्तार.

Nafeesa Attari Udaipur Arrested: दुबई में खेले गए आईसीसी टी20 विश्वकप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के मैच में भारत की ...अधिक पढ़ें

    उदयपुर. दुबई (Dubai t20 world cup) में हुए आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के पहले मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर ‘We Won’ का स्टेटस लगाने वाली टीचर  नफीसा अटारी (Nafeesa Attari Udaipur) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नफीसा अटारी के खिलाफ पुलिस ने धारा 153 बी में मामला दर्ज किया था. राष्ट्रीय एकता के खिलाफ कार्य करने से यह पूरा मामला जुड़ा है. गौरतलब हो कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद एक स्कूल की अध्यापिका नफीसा पाकिस्तान की जीत से खुश थी. पाकिस्तान की जीत पर टीचर ने मैच के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो के साथ व्हाट्सअप पर ‘we-won’ और ‘हम जीत गए’ जैसी बातें लिखकर स्टेट्स लगाया था. टीचर (Nafeesa Attari Arrest) के स्टेटस का फोटो वायरल हुआ तो हंगामा मच गया. बाद में नफीसा को स्कूल से बर्खास्त भी कर दिया गया था.

    बता दें कि पूरा मामला उदयपुर की नीरजा मोदी स्कूल की अध्यापिका नफीसा अटारी से जुड़ा है. रविवार को हुए  मैच में पाकिस्तान ने भारत हराया था. इसके बाद टीचर नफीसा ने अपने व्हाट्सअप स्टेटस पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फोटो के साथ ‘we-won’ और ‘हम जीत गए’ लिखर शेयर किया था. इस पर किसी ने नफीसा से पूछा भी था कि क्या आप पाकिस्तान को सपोर्ट करते हो क्या ? तब नफीसा ने हां में जवाब दिया था.

    स्कूल प्रबंधन ने की थी टीचर पर कार्रवाई

    मालूम हो कि पाकिस्तान की जीत पर स्कूल टीचर के इस तरह सेलिब्रेशन मनाने की खबर से उदयपुर में हंगामा मच गया. टीचर के स्टेटस की फोटो भी जमकर वायरल हो गई. जब नफीसा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिर्फ मजाक में ऐसा स्टेटस डाला था. मामला ने तूल पकड़ा तो स्कूल प्रबंधन भी एक्शन मोड पर आ गया. कार्रवाई करते हुए सोमवार को प्रबंधन ने नफीसा को बर्खास्त कर दिया.

    ये भी पढ़ें: CGBSE Board Exams: मार्च में हो सकती है परीक्षा, ऑफलाइन एग्जाम लेने की तैयारी, शेड्यूल जल्द

    स्कूल प्रबंधन ने लिखा पत्र
    जानकारी के मुताबिक स्कूल का संचालन सोजतिया चेरीटेबल ट्रस्ट करता है. ट्रस्ट ने अपने आदेश में केवल इतना लिखा है कि ट्रस्ट के निर्णय के अनुसार नफीसा अटारी को तुरंत प्रभाव से निष्कासित कर दिया गया है. हालांकि नफीसा के स्टेटस के स्क्रीन शॉट और उनके निष्कासन का लैटर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    Tags: Icc T20 world cup, IND vs PAK, Rajasthan news, Udaipur news, Viral news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें