Home /News /rajasthan /

internet to be shutdown in these 14 districts of rajasthan for next 24 hours check details udaipur tailor murder case

Udaipur Murder Case: उदयपुर समेत इन 14 जिलों में अगले 24 घंटे तक और रहेगी नेटबंदी

Rajasthan Internet Shutdown News: उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्ममतापूर्वक की गई हत्या के बाद राजस्थान में की गई नेटबंदी कई जिलों में फिर बढ़ी....

Rajasthan Internet Shutdown News: उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्ममतापूर्वक की गई हत्या के बाद राजस्थान में की गई नेटबंदी कई जिलों में फिर बढ़ी....

Rajasthan Internet Shutdown: उदयपुर में दो मुस्लिम युवकों द्वारा टेलर कन्हैयालाल की निर्ममतापूर्वक हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर है. घटना के बाद राजस्थान में की गई नेटबंदी कई जिलों में 24 घंटे के लिए फिर बढ़ा दी गई है. सुरक्षा-व्यवस्था की दृष्टि प्रशासन ने यह निर्णय लिया है. उदयपुर और राजसमंद में अगले 24 घंटे इंटरनेट बंद रहेगा. जयपुर संभाग को थोड़ी राहत मिली है. बीकानेर और चूरू जिले में दोपहर बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल हो गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

उदयपुर. शहर में दो मुस्लिम युवकों द्वारा टेलर कन्हैयालाल की नृशंस हत्या के बाद प्रदेश में की गई नेटबंदी कई जिलों में 24 घंटे के लिए फिर बढ़ा दी गई है. इंटरनेट बंद होने से ऑनलाइन व्यापार ठप है. प्रदेश के कई जिलों में शुक्रवार को भी बाजार बंद रहे. हत्याकांड के बाद पूरे देश में आक्रोश है. पूरे प्रदेश में एक माह के लिए धारा 144 लागू है. उदयपुर में नेटबंदी एक दिन और रहेगी. सुरक्षा-व्यवस्था की दृष्टि प्रशासन ने निर्णय लिया. संभाग के उदयपुर और राजसमंद में अगले 24 घंटे इंटरनेट बंद रहेगा.

जयपुर संभाग को थोड़ी राहत मिली है. जयपुर संभाग के तीन जिलों जयपुर, अलवर और दौसा में कल शाम 5:30 बजे तक इंटरनेट बंद रहेगा जबकि सीकर और झुंझुनूं में इंटरनेट सेवाएं शुरू होंगी. संभागीय आयुक्त विकास सीताराम भाले ने आदेश जारी किए.

भरतपुर संभाग (धौलपुर, करौली सवाई माधौपुर और भरतपुर) में इंटरनेट पर पाबंदी का दौर जारी रहेगा. संभागीय आयुक्त ने आदेश जारी कर इंटरनेट बंदी की समय सीमा फिर बढ़ा दी है. भरतपुर में प्रदर्शन को देखते हुए 2 जुलाई रात 12:00 बजे तक इंटरनेट बंद रहेगा. लीज लाइन और ब्रॉडबैंड को छोड़कर सभी प्रकार की टेलीकॉम कंपनियों का इंटरनेट बंद रहेगा. प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस और प्रशासन के पुख्ता इंतजाम किए हैं. कोटा संभाग में 22 घंटे तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. पहले आज शाम 6 बजे तक के लिए ही इंटरनेट बंद था. अब दो जुलाई शाम 4 बजे तक के लिए किया गया इंटरनेट सेवा बंद रहेगी. कोटा संभाग के चारों जिलों कोटा, बूंदी, बारां, झालावाड़ में अगले 24 घंटे तक इंटरनेट सेवा उपलब्ध नहीं होगी.

बीकानेर और चूरू को मिली राहत
बीकानेर और चूरू जिले में दोपहर बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल हो गईं. संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने आदेश जारी किए. आयुक्त ने सभी से शांति सद्भाव बनाए रखने की अपील की.  कानून-व्यवस्था बिगाड़ने वालो पर कार्रवाई की बात कही. 28 जून से संभाग के सभी जिलों में इंटरनेट सेवा बंद थी. श्रीडूंगरगढ़ में पूरी तरह से बंद इंटरनेट बंद रहेगा. उदयपुर में हुई घटना को लेकर हिंदू संगठनों व व्यापार मंडल ने बंद का आह्वान किया है. सभी व्यापारी प्रतिष्ठान कल रहेंगे पूरी तरह से बंद रहेंगे.

अजमेर संभाग में थोड़ी राहत
अजमेर संभाग को नेटबंदी से राहत मिल गई है. अजमेर और नागौर को नेटबंदी से राहत दी गई है. आज रात 12 बजे बाद इंटरनेट सेवा शुरू होगी जबकि भीलवाड़ा और टोंक में नेटबंदी को 24 घंटे बढ़ाया गया है.
संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा ने आदेश जारी किए.

Tags: Rajasthan news, Udaipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर