मोदी सरकार को देश की अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए- ज्योतिरादित्य सिंधिया
Udaipur News in Hindi

मोदी सरकार को देश की अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए- ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिधिंया का उदयपुर एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मध्यप्रदेश के नयागांव जाने से पहले उदयपुर एयरपोर्ट आए. डबोक एयरपोर्ट पर मंत्री उदयलाल आजंना के साथ कांग्रेसियों ने ज्योतिरादित्य का गर्मजोशी से स्वागत किया.

  • Share this:
उदयपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)आज मध्यप्रदेश के नयागांव जाने से पहले उदयपुर एयरपोर्ट (Udaipur Airport) आए. उदयुपर के एयरपोर्ट पर मंत्री उदयलाल आजंना के साथ कांग्रेसियों (Congress) ने ज्योतिरादित्य का गर्मजोशी से स्वागत (Welcome)  किया. मीडिया से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वे मध्यप्रदेश के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करेंगे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

एयरपोर्ट पहुंचने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी (Pm narendra modi)  की अमेरिका यात्रा को लेकर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि "देश की अर्थव्यवस्था डगमगाई हुई है, मोदी सरकार (Modi Goverment) को इस पर ध्यान देना चाहिए". बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिनों के मध्यप्रदेश दौर पर हैं और वह आज मंदसौर (Mandsaur) में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों को दौरा करेंगे. मंदसौर के बाद वो मुरैना में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं.



ज्योतिरादित्य सिंधिया को माला पहनाकर स्वागत करते कार्यकर्ता
ज्योतिरादित्य सिंधिया को माला पहनाकर स्वागत करते कार्यकर्ता




मध्यप्रदेश के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे से एक दिन पहले मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने मंदसौर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था. इस दौरान सीएम कमलनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया था कि सर्वे की जरूरत नहीं है किसानों के खेत पानी में डूबे हुए हैं उन्हें मुआवजा बांटा जाए. बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह भी मंदसौर का दौरा कर चुके हैं.

( उदयपुर से सतीश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से छीनी चेन, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं: अलग-अलग कार्रवाई में दो बदमाश गिरफ्तार, 5 लाख के अवैध हथियार भी जब्त

यह भी पढ़ें- उदयपुर और जोधपुर में फिर 2 लोग चढ़े अफवाह की भेंट, भीड़ ने बच्चा चोर समझकर पीटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading