Assembly Banner 2021

उदयपुर: श्रीनाथजी के दर्शन कर कंगना रनौत नहीं रोक पाईं आंसू, फिर पुजारियों के सामने रख दी ये मांग

भगवान श्रीनाथ जी के दर्शन करने पहुंचीं कंगना रनौत.

भगवान श्रीनाथ जी के दर्शन करने पहुंचीं कंगना रनौत.

उदयपुर आने की जानकारी कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी, जिस पर उन्होंने लिखा कि वे उदयपुर किसी खास व्यक्ति से मिलने के लिए आ रही है. हालांकि वह खास कौन है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

  • Last Updated: April 2, 2021, 11:44 PM IST
  • Share this:
उदयपुर/राजसमंद. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शुक्रवार को नाथ नाथद्वारा स्थित प्रसिद्ध श्रीनाथजी मंदिर (Shri nathji Temple) पहुंचीं और उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन किए. दर्शन करके बाहर आईं कंगना आस्था के सरोबार में डूबी नजर आई. उन्होंने  कहा कि ऐसा लग रहा था जैसे श्रीकृष्ण के सामने ही खड़ी रहूं. श्रीनाथजी के दर्शन कर कंगना ने यह इच्छा जताई कि वह श्रीनाथजी की सभी झांकियों के दर्शन करना चाहती हैं. श्रीनाथजी के दर्शन के बाद कंगना रनौत अपने आंसू नहीं रोक पाईं. दर्शन के दौरान लोगों की भीड़ मंदिर में जमा हो गई और कंगना ने उनसे मुलाकात कर कुछ फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाईंं.

Udaipur_ Kangana Ranaut could not stop the tears after seeing Shrinathji (1)
कंगना भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन कर निहाल हो गईं.


जानकारी के अनुसार कंगना रनौत में श्रीनाथजी मंदिर में अपनी आगामी फिल्म थलाईवी के लिए मन्नत भी मांगी और अपने फैंस से फिल्म थलाइवी देखने की भी अपील की. कंगना रनौत ने श्रीनाथ मंदिर में राजभोग झांकी के दर्शन किए थे, इस दौरान मंदिर प्रबंधन द्वारा उनका समाधान किया गया. कंगना रनौत गुरुवार को चार्टर प्लेन से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर पहुंची थी. उदयपुर आने की जानकारी कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट के मार्फत दी जिस पर उन्होंने लिखा कि वे उदयपुर किसी खास व्यक्ति से मिलने के लिए आ रही है. हालांकि वह खास व्यक्ति कौन है इसे स्पष्ट नहीं किया गया.



Udaipur_ Kangana Ranaut could not stop the tears after seeing Shrinathji, then this demand was placed in front of the priests.
भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन कर कंगना रनौत अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं.

इससे पहले भाई की शादी में आई थीं उदयपुर

कंगना रनौत पहले भी कई बार उदयपुर आ चुकी है, कंगना के भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग भी उदयपुर में हुई थी, तो वहीं कंगना की कुलदेवी मां अंबिका का मंदिर भी उदयपुर के समीप जगत गांव में है. जहां वे दर्शन के लिए आती रहती है. गुरुवार को उदयपुर पहुंचने के बाद कंगना ने उदयपुर में शॉपिंग विकी यूआईटी पुलिया के समीप कंगना ने एक हैंडीक्राफ्ट शोरूम से दो साड़ी और सलवार सूट भी खरीदा. आज राजसमंद जिले के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथ मंदिर में कंगना पूरी तरह से राजस्थानी ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई. उन्होंने लाल रंग की बांधनी सलवार सूट पहन रखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज