Rajasthan: लेक सिटी में रितु के साथ शादी के बंधन में बंधे कंगना के भाई अक्षत, राजस्थानी थीम पर हुआ समारोह

कंगना ने ट्वीट कर अपनी भाभी का स्वागत करते हुये लिखा 'वेलकम टू अवर फैमली रितु (Photo Credit/ @KanganaTeam Twitter Heandle)
कंगना ने ट्वीट कर अपनी भाभी का स्वागत करते हुये लिखा 'वेलकम टू अवर फैमली रितु (Photo Credit/ @KanganaTeam Twitter Heandle)

फिल्म स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की शादी आज विश्वप्रसिद्ध वेडिंग डेस्टिनेशन उदयपुर (Wedding destination Udaipur) में राजस्थानी थीम (Rajasthani Theme) पर हुई.

  • Share this:
उदयपुर. फिल्म स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत आज रितु सांगवान के साथ सात फेरों के बंधन में बंध गये. विश्वप्रसिद्ध वेडिंग डेस्टिनेशन उदयपुर (World famous wedding destination Udaipur) में यह शादी राजस्थानी थीम (Rajasthani Theme) पर हुई. अब शाम को शाम को रिसेप्शन का आयोजन होगा. कोरोना के चलते शादी में चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया था. लेकसिटी के होटल लीला पैलेस में आयोजित इस शादी में रनौत और सांगवान परिवार के सदस्य ही मौजूद रहे.

अभिनेत्री कंगना, उनकी बहन रंगोली और उनके परिवार के अन्य सदस्य तथा लड़की वाले दो दिन पहले ही उदयपुर पहुंचे थे. बुधवार को मेहंदी की रस्म में कंगना सहित परिवार के सदस्यों ने राजस्थानी गानों पर जमकर नृत्य किया. होटल में राजस्थानी लोक नृत्य पर मेहमान जमकर थिरके. मेहमानों ने राजस्थानी व्यंजनों को काफी पसंद किया. पूरा विवाह समारोह राजस्थानी रजवाड़ी थीम पर रहा. इस दौरान होटल में राजस्थानी थीम पर सजाया गया.

पंचायत राज चुनाव: जैसलमेर कांग्रेस में बगावत, गहलोत सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद के 4 सगे भाई उतरे चुनाव मैदान में

कुलदेवी का आशीर्वाद लेने जगत गांव जायेगा कंगना का परिवार


कंगना रनौत की कुलदेवी उदयपुर के जगत गांव में स्थित है. शादी समारोह पूरा होने के बाद नव विवाहित दुल्हा दुल्हन और कंगना का पूरा परिवार कुलदेवी मां अंबिका के दर्शन के लिये जगत गांव जायेगा. बताया जा रहा है कि दोपहर बाद नव विवाहित दुल्हा दुल्हन परिवार के सदस्यों के साथ मां अंबिका के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे.





कंगना ने सोशल मीडिया पर साझा की शादी की तस्वीरें
कंगना रनौत ने भाई की शादी के बाद सोशल मीडिया में शादी की काफी तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुये खुशी जाहिर की है. कंगना ने ट्वीट कर अपनी भाभी का स्वागत करते हुये लिखा 'वेलकम टू अवर फैमली रितु'. शादी समारोह में शामिल होने मेहमानों ने उदयपुर की जमकर तारीफ की। वे भी यहां आकर काफी खुश दिखे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज