Udaipur: लेकसिटी में होगी कंगना के भाई अक्षत की शादी, 11 और 12 नवंबर को होंगे आयोजन, आज आयेंगी रनौत

कंगना रनौत का लेकसिटी उदयपुर से गहरा नाता रहा है. कंगना की कुलदेवी उदयपुर के जगत गांव में स्थित हैं. (File Photo)
कंगना रनौत का लेकसिटी उदयपुर से गहरा नाता रहा है. कंगना की कुलदेवी उदयपुर के जगत गांव में स्थित हैं. (File Photo)

फिल्म स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई शादी विश्वप्रसिद्ध ट्यूरिस्ट और वेडिंग डेस्टिनेशन उदयपुर (Udaipur) में होगी. शादी की तैयारियां जोरों पर है. कंगना के आज उदयपुर आने की संभावना है.

  • Share this:
उदयपुर. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की शादी हरियाणा की ऋतु सांगवान के साथ दुनियाभर में बेस्ट ट्यूरिस्ट और वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में प्रसिद्ध उदयपुर (Udaipur) में होगी. 12 नवंबर को यह नया जोड़ा झीलों की नगरी में वैवाहिक बंधन (Wedding) में बंधेगा. 11 नवंबर को अक्षत की हल्दी की रस्म होगी तो वहीं शाम को संगीत कार्यक्रम का आयोजन होगा. बताया जा रहा हैं कि कार्यक्रम को सादगीपूर्ण तरीके से पूरा करने की तैयारी की गई है.

कंगना रनौत सहित परिवार के सदस्य मंगलवार शाम तक उदयपुर पहुंच सकते हैं. कंगना रनौत उदयपुर आने के साथ ही तैयारियों को देखेंगी. कंगना रनौत के हाल ही में महाराष्ट्र सरकार से विवाद में आने के बाद उनकी सुरक्षा की भी पूरी तैयारियां की गई हैं. कंगना को पूरी सुरक्षा मिल सकेगी इसके लिये पुलिस की एक टीम उनके साथ मौजूद रहेगी.

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के आने की संभावना
बताया जा रहा है कि इस शादी में हिमाचल की कई बड़ी हस्तियां शरीक हो सकती हैं. हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित कई बॉलिवुड हस्तियों के शामिल होने की बात सामने आ रही हैं. हालांकि अभी तक किसी भी मेहमान के आने की अधिकृत पुष्टि नहीं हुई हैं. लेकिन वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान और भी अतिथि यहां मौजूद रहेंगे. वे उदयपुर की खूबसूरत पर्यटन स्थलों का भ्रमण करेंगे तो वहीं झीलों में बोटिंग का भी लुत्फ उठायेंगे.
Jalore: 55 की उम्र में थानेदार डूबे इश्क में, प्रेमिका को भेजा बजरी का ट्रैक्टर, SP ने किया सस्पेंड



उदयपुर से गहरा नाता है कंगना का
कंगना रनौत का लेकसिटी उदयपुर से गहरा नाता रहा है. कंगना की कुलदेवी उदयपुर के जगत गांव में स्थित हैं. मां अंबिका का प्रसिद्ध मंदिर जगत में हैं और कंगना रनौत की कुलदेवी भी मां अंबिका हैं. कंगना पहले भी मां अंबिका के दर्शन के लिये उदयपुर आ चुकी हैं. महाराष्ट्र सरकार से लड़ाई के दौरान उन्होंने मां अंबिका को याद कर उन्हें चुनौतियों से लड़ने की शक्ति इसी मंदिर से मिलने की बात कही थी.

Panchayati Raj elections: नागौर में टिकट नहीं मिला तो नाराज BJP कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष को पेड़ से बांधा

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिये दुनियाभर में मशहूर है लेकसिटी
उदयपुर डेस्टिनेशन वेडिंग के लिये दुनियाभर में मशहूर हैं. पहले भी कई बड़ी डेस्टिनेशन वेडिंग उदयपुर में आयोजित हो चुकी हैं. लेकिन कोरोना महामारी के चलते लंबे अंतराल के बाद फिर उदयपुर में बड़ी डेस्टिनेशन वेडिंग का आयोजन होने जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज